Video : रोहित शेट्टी की तस्वीर देखते ही भड़के श्रीसंत, कहा- 'तुम्हारे...'
Video : रोहित शेट्टी की तस्वीर देखते ही भड़के श्रीसंत, कहा- 'तुम्हारे...'
Share:

आप सभी को बता दें कि आज से यानी 5 जनवरी से टीवी के दुनिया के खतरनाक सीरियल्स में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी’ का नवां सीजन शुरू होने जा रहा है. जी हाँ, इस शो को देखने के लिए सभी बेताब रहे और अब यह शो आ चुका है. ऐसे में आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते कई महीनों से ये रिएलिटी शो सुर्खियों में था और अब इस शो के प्रसारण का समय आ गया है. वैसे तो हर साल सितम्बर महीने के आसपास इस शो को लॉन्च कर दिया जाता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ और इसकी एकमात्र वजह सलमान खान है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

आप सभी को बता दें कि इस बार सलमान के विवादित शो बिग बॉस 12 को जगह दी गई थी और इस कारण रोहित के शो के लॉन्च डेट को आगे बढ़ा दिया गया. इस बार शो का शूट अर्जेंटीना में हुआ था और इस बार रोहित को एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मिले है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस सीजन में अविका गौर, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता, पुनीत पाठक, भारती सिंह, जैन इमाम, हर्ष लिम्बाचिया और श्रीसंथ नजर आने वाले है.

हाल ही में आए एक नए प्रोमो में श्रीसंत रोहित की तस्वीर के सामने फिल्म दीवार का धमाकेदार डायलॉग को अपने ही अंदाज में बोलते हुए नजर आ रहे है. जी हाँ, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आप सभी को बता दें कि श्रीसंथ रोहित के शो में भी नजर आने वाले हैं.

डांस प्लस में इस लड़की ने किया ऐसा डांस कि ऑफर हो गई फिल्म

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

श्रीसंत की हार से दुखी फैन ने काटा हाथ, खबर मिलते ही श्री ने किया ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -