नायरा को लगा करंट का जोरदार झटका, एक्ट्रेस की हालत हुई खराब

फैंस का इंतजार समाप्त होता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि टीवी का मच-अवेटेड शो खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही 2 जुलाई से टेलीविज़न पर दस्तक देने जा रहा है। साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शो की शूटिंग जोरों से देखने के लिए मिल रही है। KKK12 के कई प्रोमो भी सोशल मीडिया पर साझा  किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के उपरांत फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। 

इतना इलेक्ट्रिफाइंग है स्टंट: खतरों के खिलाड़ी 12 के लेटेस्ट प्रोमो में TV की नायरा और  बालिका वधू की एक्ट्रेस को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिवांगी जोशी एक कंटेनर के अंदर लेती हुई है , जो पानी से भरा हुआ है। कंटेनर के ऊपर जाल लगा है, जिसमें करंट है और शिवांगी को करंट वाले उसी जाल पर लटकी चाबी को निकालना होता है। चाबी निकालते हुए शिवांगी को कई बार करंट के जोरदार झटके लगते हैं और उनकी चीखें सुनने के लिए मिलती है। लेकिन शिवांगी हार नहीं मानती और पूरे हिम्मत और जोश के साथ मुश्किल स्टंट परफॉर्म कर लेती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस ने की शिवांगी की तारीफ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवांगी को बहादुरी से मुश्किल टास्क करता देख फैंस उनसे काफी इंप्रेस दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर शिवांगी का प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस शिवांगी के प्रोमो को बेस्ट भी कहा जा रहा है।  एक यूजर ने शिवांगी की तारीफ में लिखा- शिवांगी जोशी अमेजिंग है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- खतरों के खिलाड़ी 12 का बेस्ट प्रोमो है। एक अन्य यूजर ने लिखा- हमारी शेरनी। शिवांगी जिस तरह के अपना स्टंट कर रही हैं, कहना पड़ेगा एक्ट्रेस ने दिल जीत लिया है। सही कहा ना है हमनें।।।?

आखिर कौन देता है उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन को दमदार लुक, जानिए।।।?

VIDEO: बंद होने जा रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, डायरेक्टर ने कहा पैकअप!

'मेरी शक्ल पर ही लिखा हुआ है', सुपरहिट होकर भी स्ट्रगल कर रही मशहूर अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -