VIDEO: बंद होने जा रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, डायरेक्टर ने कहा पैकअप!
VIDEO: बंद होने जा रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, डायरेक्टर ने कहा पैकअप!
Share:

स्टार प्लस का चर्चित टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल शो बंद होने वाला है! अब आप कहेंगे शो में अच्छा ट्रैक चल रहा है तो ऐसा क्यों हो रहा है? जी दरअसल इस शो की रेटिंग में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं और इन सभी के बीच सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि दिन में ही डायरेक्टर ने लोगों को घर जाने के लिए बोल दिया। जी दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है और उसमे ही यह सब हुआ है। वैसे यह मौका था शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह के जन्मदिन (Ayesha Singh Birthday) का।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Kumar (@sandeepm_kumar)

जी दरअसल बीते रविवार को आयशा सिंह ने अपना जन्मदिन मनाया है। आप सभी जानते ही होंगे आयशा स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई चौहान का रोल अदा करती हैं और बहुत कम समय में ही आयशा सिंह ने इस रोल की बदौलत लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। शो की टीम के साथ भी आयशा सिंह की बॉन्डिंग बेहतरीन दिखती है। जी दरअसल बीते 19 जून को गुम है किसी के प्यार में के सेट पर स्टारकास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स ने मिलकर आयशा सिंह का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस दौरान दिन में शूटिंग पूरी करके सभी लोगों ने आयशा सिंह के दिन को खास बनाने की तैयारी की। इसी बीच नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा समेत कई लोग आयशा सिंह के लिए बर्थडे का केक लेकर आए।

जी हाँ और सीरियल के डायरेक्टर और पूरी टीम से मिले सरप्राइज को देखकर आयशा सिंह भी खुशी से फूली नहीं समा रही थीं। हालाँकि इसी बीच का एक वीडियो आयशा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सभी लोग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि वीडियो के आखिर में सीरियल के डायरेक्टर बार-बार पैकअप कहते हुए नजर आ रहे हैं और इसी के साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि सई का बर्थडे है इसलिए पैकअप।।।। यानि शो बंद नहीं हो रहा है, आपको घबराने की जरूरत नहीं है।

Video: दुल्हन बनी शहनाज गिल, जमकर लगाए ठुमके

फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट

'मेरी शक्ल पर ही लिखा हुआ है', सुपरहिट होकर भी स्ट्रगल कर रही मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -