आखिर कौन देता है उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन को दमदार लुक, जानिए...?
आखिर कौन देता है उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन को दमदार लुक, जानिए...?
Share:

उर्फी जावेद बिग बॉस OTT से निकलीं और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। उर्फी ने अपने अतरंगी फैशन से इंटरनेट की विश्व में बज क्रिएट कर चुकी है। उर्फी हमेशा ही नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और फैन्स को चौंकाती हैं। उर्फी जावेद आजकल अपनी सिलाई के टैलेंट को हर किसी के सामने शो ऑफ करती हुई दिखाई देती है। उर्फी अपने बेबाक अंदाज और फैशन से लोगों को हमेशा ही अमेज करती हैं। हमने आपको ये तो कहा ही था कि उर्फी के कपड़ों के डिजाइन को आकार देने में कौन सहायता करता है, लेकिन क्या आपको पता है कि उर्फी को तैयार कौन करता है? कौन है जो उर्फी की हर ड्रेस के साथ मैचिंग हेयर स्टाइल को भी मैनेज करता है? नहीं पता ना, तो चलिए हम आपको बताते हैं। 

ये हैं उर्फी की हेयर स्टाइलिस्ट: उर्फी जावेद कब क्या कर जाए इस बात का कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाएगा। उर्फी के फैशन के चर्चे तो हमेशा ही होते हैं, लेकिन अभिनेत्री का लुक भी हमेशा ऑन-प्वाइंट पर बना रहता है। हर ड्रेस के साथ उर्फी का हेयर स्टाइल भी गजब का देखने के लिए मिल रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद के सभी फैशनेबल लुक को पूरा अंजाम गीत जैसवाल देती हैं। उर्फी भी हमेशा ही अपने पोस्ट में गीता को टैग कर ग्रैटीट्यूड देती हैं।

 

गीता जैसवाल भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी को तैयार करते वीडियो पोस्ट करती हुई दिखाई देती है। उर्फी के हर लुक के साथ कौन-सा हेयर स्टाइल कैरी करना है ये डिसाइड मिस जावेद खुद ही करती है, लेकिन उन्हें बखूबी तैयार करने का काम गीता के द्वारा किया जाता है। उर्फी के हर आउटडोर इवेंट पर गीता को भी स्पॉट किया जाता रहा है।  

VIDEO: बंद होने जा रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, डायरेक्टर ने कहा पैकअप!

'मेरी शक्ल पर ही लिखा हुआ है', सुपरहिट होकर भी स्ट्रगल कर रही मशहूर अदाकारा

कैमरे के सामने ही इस मशहूर हसीना ने उतार दी पैंट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -