सलाउद्दीन की धमकी पर नायडू ने पूछा वो कौन है कश्मीर मामले में बोलने वाला
सलाउद्दीन की धमकी पर नायडू ने पूछा वो कौन है कश्मीर मामले में बोलने वाला
Share:

नई दिल्ली। कश्मीर मसले को लेकर एक बार फिर से हिजबुल मुजाहिद्दीन का सरगना सैयद सलाउद्दीन ने भड़काऊ बयान दिया है। उसका कहना है कि कश्मीर के लिए जल्द ही भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध हो सकता है। इस पर केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा है कि कश्मीर मसले पर बोलने का हक उसे किसने दिया है।

नायडू ने कहा कि ऐसी धमकियों से कुछ नहीं होगा। ये लोग केवल पब्लिसिटी के लिए ऐसा करते है। ये धमकी सलाउद्दीन ने तब दी जब जमात-ए-इस्लामी नेताओं की कश्मीर मसले पर संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस हुई। सलाउद्दीन ने कहा कि ये पाकिस्तान की जिम्मेदारी है कि वो कश्मीर में चल रही आजादी की लड़ाई को राजनीतिक और नैतिक तौर पर सहयोग करें।

यदि पाकिस्तान अपना सहयोग देता है, तो जाहिर है कि दोनों देशों के बीच न्यूक्लियर वॉर हो जाए। बता दें कि दोनों पड़ोसी देशों के बीच तीन युद्ध पहले ही हो चुके है, जिसमें से दो कश्मीर के लिए ही हुए है। कश्मीरियों की ओर से बोलते आतंकी सरगना ने कहा कि मैं भारत-पाक के बीच चौथे युद्ध की भविष्यवाणी कर सकता हूं, क्यों कि कश्मीरी समझौता करने के पक्ष में नहीं है।

उसका मानना है कि दुनिया कश्मीरियों को अपना सहयोग दे या न दें लेकिन वो अपने खून की आखिरी बूंद तक ये लड़ाई लड़ते रहेंगे। सलाउदीदीन ने कहा कि यदि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय ने कश्मीर में चल रही हिंसा की ओर ध्यान नहीं दिया तो कश्मीरी सभी चीजों को अपने हाथ में लेने पर मजबूर हो जाएंगे।

सार्क सम्मेलन में भाग लेने के लिए जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह इसलामाबाद पहुंचे थे, तब भी सलाउद्दीन की अगुवाई में राजनाथ के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था। सलाउदीदीन और जमात-उल-दावा के आतंकी हाफिज सईद ने पाक सरकार के कहा था कि राजनाथ को इस्लामाबाद न आने दिया जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -