बार-बार दुल्हन बन जाती हैं नागरानी बेला
बार-बार दुल्हन बन जाती हैं नागरानी बेला
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं. ऐसे में नागिन में सुरभि ज्योति के किरदार का नाम है बेला है जो खूब पसंद किया जा रहा है. सुरभि ज्योति के फैंस को उनका नागिन अवतार खूब पसंद आ रहा है लेकिन उनका दुल्हन अवतार उससे भी कहीं ज्यादा जो वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है.

सुरभि अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने नए- नए लुक से अपने फैंस को रूबरू करवाती हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Be yourself, Because an original is worth more than a copy. इस तस्वीर में वह पिंक लहंगे में नजर आ रहीं हैं. सुरभि ज्योति अपने नागिन अवतार के साथ- साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. आपको बता दें कि छोटे परदे की ये हॉट नागिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

सुरभि ज्योति ज्यादातर अपने अलग- अलग लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं कभी नागिन लुक, कभी दुल्हन तो कभी सेक्सी. आप सभी को याद हो सुरभि ज्योति ने जी टीवी के सीरियल कुबूल है से छोटे परदे पर डेब्यू किया था. इस सीरियल में ज़ोया के किरदार को लोगो ने खूब सराहा था और अब वह बेला के किरदार के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं.

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

बिकिनी में बहुत हॉट नजर आई नागरानी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -