इस लुक में बहुत क्यूट नजर आई नागरानी बेला
इस लुक में बहुत क्यूट नजर आई नागरानी बेला
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि आए दिन अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाने वाली सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप सभी जानते ही हैं कि खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं वह शो में बेला का किरदार निभा रहीं हैं जो एक नागिन हैं. सुरभि आए दिन अपने फैंस को अपने सेक्सी लुक से हैरान कर देती हैं जैसे अभी किया हुआ है.

हाल ही में उन्होंने बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है और लिख है #Repost @gorky with @get_repostEk ladki thi deewani si... Ek ladke pe woh marti thi... Magar paani se bahut darti thi... @surbhijyoti #surbhijyoti #blackandwhite #tanhaiyan. इस तस्वीर में वह पानी में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि उनके फैंस को उनका नागिन अवतार खूब पसंद आ रहा है जो आप सभी शो में देख ही रहे होंगे. इस समय उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Whatever good things we build end up building us. - Jim Rohn इसमें भी वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

सुरभि ज्योति अपने नागिन अवतार के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आपको याद हो कुछ समय पहले ही सुरभि ज्योति को प्रिंस नरूला- युविका चौधरी की शादी में स्पॉट किया गया था जहाँ वह शानदार अंदाज में नजर आईं थीं.

नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला

नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई

दुल्हन बनने की जल्दी में है यह एक्ट्रेस, हो सकती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -