इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस
इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों नागिन 3 कि एक्ट्रेस हेली दारुवाला खूब सुर्ख़ियों में हैं. कभी उनकी सुर्ख़ियों में रहने की वजह उनकी तस्वीरें होती थीं लेकिन अब उनका अफेयर है. खबरों के अनुसार 'नागिन 3' में वैम्प अनु का किरदार निभा चुकीं हेली का दिल इन दिनों एक रेस्तरां व्यवसायी अंकित आनंद पर आ गया है और यह खबरें आ रहीं हैं कि यह कपल पिछले 5 साल से ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है.

जी हाँ, वहीं हाल ही में इस बारे में हेली से सवाल किया गया कि 'आखिर अपने इस रिलेशनशिप को इतने समय तक वह छिपाकर कैसे रख सकीं' तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'किसी ने मुझसे इस बारे में पूछा ही नहीं. इंडस्ट्री के मेरे सभी दोस्त इस बारे में जानते हैं.' आप सभी को बता दें कि हेली जब अपना डेंटिस्ट का कोर्स कर रही थीं तभी से इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और आगे बात करते हुए उन्होंने बताया, 'मैं लगभग रोजाना ही अपने दोस्तों के साथ अंकित के रेस्तरां पर जाती थी. मुझे पता भी नहीं था कि वह रेस्तरां के मालिक हैं. बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर मुझसे संपर्क की कोशिश की. मुझे अजीब लगा.'

इसी के साथ उन्होंने बताया, 'यहां तक कि मैंने अंकित को कुछ दिनों के लिए ब्लॉक भी कर दिया. हालांकि मैं कठोर नहीं दिखना चाहती थी इसलिए कुछ दिनों बाद हमारी बातचीत शुरू हुई. इसके बाद हम दोस्त बने और 6 महीने बाद हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया.' वहीं अपने बॉयफ्रेंड अंकित के बारे में हेली ने कहा कि 'वह बहुत मेहनती हैं और उनकी स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं.' खबरों के अनुसार हेली इसी साल के अंत तक शादी कर सकती हैं.

नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला

नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई

दुल्हन बनने की जल्दी में है यह एक्ट्रेस, हो सकती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -