पत्नी और बेटे के साथ कार में बैठा परेशान शख्स और लगा ली आग
पत्नी और बेटे के साथ कार में बैठा परेशान शख्स और लगा ली आग
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक युवक ने बीते मंगलवार को नागपुर में अपनी पत्नी और बेटे के साथ एक कार में बैठकर आग लगा ली। बताया जा रहा है इस घटना में उसकी मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बेटा बच गए। इस मामले को बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र के खपरी पुनर्वसन इलाके का बताया जा रहा है। यह घटना दोपहर में हुई। अब इस मामले में पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस ने बताया कि कार में आग की चपेट में आने से मरे व्यक्ति की पहचान जैताला निवासी रामराज गोपालकृष्ण भट (58) के रूप में हुई है। वहीं उसकी पत्नी संगीता भट (55) और बेटा नंदन (30) गंभीर रूप से झुलस गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

करीब 58 साल के व्यक्ति के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें उसने कथित तौर पर कहा है कि वह आर्थिक संकट के कारण अपना जीवन समाप्त कर रहा है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि रामराज भट ने अपनी पत्नी और बेटे को एक होटल में दोपहर के भोजन के लिए जाने के बहाने कार में बैठाया। आप सभी को बता दें कि खपरी पुनर्वसन पहुंचने के बाद उसने अचानक अपनी पत्नी और बेटे पर पेट्रोल डाल लिया, वहीं इससे पहले कि मां और बेटे कुछ समझ पाते, उसने खुद को आग लगा ली और उन दोनों को भी आग लगा दी। इस मामले में पुलिस ने कहा कि मां और बेटे ने जल्दी से कार के दरवाजे खोले और किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन रामराज भट की वाहन में जलकर मौत हो गई। इसी के साथ उन्होंने बताया कि रामराज के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

आप सभी जानते ही होंगे कि जून, 2022 में सांगली जिले में कर्ज में डूबकर नौ लोगों की सामूहिक आत्महत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। वहीं जांच में सामने आया कि परिवार ने सामूहिक आत्महत्या नहीं की थी, लेकिन तांत्रिक अब्बास मोहम्मद अली ने इस घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि तांत्रिक ने बारी-बारी से परिवार के सदस्‍यों को चाय पिलाई और एक-एक कर सभी नौ लोगों की मौत हो गई।

स्टंट के दौरान इस मशहूर एक्ट्रेस के पेट में चला गया जिंदा कीड़ा, फिर जो हुआ...

गरीबों का दुःख देख इस शख्स ने दान कर डाली 600 करोड़ की दौलत, जानिए कौन है ये दानवीर?

'पत्रकार को लिखने से रोक नहीं सकते...', मोहम्मद जुबैर को बेल देते हुए SC ने कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -