बिग बॉस होस्ट करने के लिए नागार्जुन ने लिए सलमान खान से टिप्स, कही ये बड़ी बात
बिग बॉस होस्ट करने के लिए नागार्जुन ने लिए सलमान खान से टिप्स, कही ये बड़ी बात
Share:

नॉर्थ इंडिया ही नहीं बल्कि साउथ में भी बिग बॉस का बुखार केवल दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। जी हां, बिग बॉस रियलिटी शो इतना मशहूर है कि तेलुगू इंडस्ट्री में भी इसका बोल बाला है। बिग बॉस तेलुगू को सुपरस्टार नागार्जुन अक्किकेनी होस्ट करते हैं। हाल ही में नागार्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में इस शो को लेकर विशेष चर्चा की तथा बताया कि वो होस्टिंग के टिप्स लेने के लिए सलमान खान को देखते हैं। 

वही बिग बॉस का खुमार ऐसा है कि साउथ में भी लोग इस शो के दीवाने हैं। हम हिंदी वाले बिग बॉस नहीं बल्कि तेलुगू वाले वर्जन की बात कर रहे हैं। बिग बॉस तेलुगू शो को होस्ट कर रहे नागार्जुन ने कहा कि कैसे उनके लिए पहले इस शो को होस्ट करना कठिन रहा था। उन्हें लगता था कि वो किसी के काम में टांग अड़ा रहे हैं। किन्तु ये ही तो इस शो का फॉर्मेट है ना! जो उन्हें इस शो के हिंदी वर्जन को देखकर समझ आया। सलमान खान को उन्होंने तसल्ली से इस शो को होस्ट करते हुए देखा। 

नागार्जुन ने कहा- 'पहला सीजन मेरे लिए बहुत कठिन था। किन्तु फिर मैंने इसे बहुत मस्ती से किया। जैसे बिग बॉस हिंदी को सलमान खान होस्ट करते हैं। वो काफी मजे से, हंसी-मजाक करते हुए इस शो को होस्ट करते हैं। मैंने भी अपना बेस मनोरंजन को बनाया। तत्पश्चात, बहुत मस्ती होने लगी। हम जो गेम उन्हें खेलने को देते उसमें भी कॉमेडी होने लगी। मैं सभी प्रतियोगियों से बात भी उसी मनोरंजन के साथ करने लगा। मैं इससे अधिक किसी से नहीं सीख सकता था।' नागार्जुन ने बताया कि वो बिग बॉस के प्रत्येक वर्जन को देखते रहते हैं कि उनमें क्या चल रहा है। उनसे सीख लेकर अपने शो पर भी आजमाते हैं। नागार्जुन ने कहा- ''मैं हिंदी बिग बॉस देखता हूं। हमेशा देखता हूं। मैं कमल हासन जी का बिग बॉस तमिल देखता हूं। तत्पश्चात, मोहनलाल जी का बिग बॉस मलयालम भी देखता हूं। मैं देखता हूं और पॉइंटर्स लिखता हूं। मैं सभी शो को कुछ ना कुछ सीखने के लिए देखता हूं। मैं देखता हूं कि कैसे ये लोग परफॉर्म कर रहे हैं। कैसे डील कर रहे हैं। मुझे अच्छा लगता है कि कैसे इतने अपडेट होते हैं।''

राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई 'अंगूरी भाभी', सुनाया फ्लाइट का ये किस्सा

पोती आराध्या को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

'मुझे छोड़कर मत जाओ', फूट-फूटकर रोते हुए बार-बार यही कह रही है राजू श्रीवास्तव की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -