राजू श्रीवास्तव को यादकर भावुक हुई 'अंगूरी भाभी', सुनाया फ्लाइट का ये किस्सा

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के देहांत ने हर किसी के दिलों को तोड़ दिया है। राजू के देहांत से उनके परिवार सहित तमाम प्रशंसक और स्टार्स भी गहरे सदमे में हैं। हर कोई राजू को नम आंखों से याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। अब टेलीविज़न अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने भी राजू के निधन पर दुख व्यक्त किया है। 

भाभीजी घर पर हैं कि अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने राजू श्रीवास्तव को याद किया है। अपने एक इंटरव्यू में शुभांगी ने राजू से जुड़ा एक जबरदस्त किस्सा साझा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में राजू ने सभी का बहुत मनोरंजन किया था।  राजू श्रीवास्तव के देहांत पर शुभांगी अत्रे ने कहा- इस खबर से मैं दुखी हूं। मैं उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करती हूं। हमने एक खूबसूरत इंसान को खोया है तथा इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन कलाकार को। लोगों को हंसाने की उनकी क्रिएटिविटी को हमेशा याद किया जाएगा। उनका काम और टैलेंट हमेशा उन्हें जिंदा रखेगा। मुझे याद है कि उन्होंने मुझसे मिलकर बोला था हमारी भाभी जी यहां हैं। 

शुभांगी ने बताया कि राजू ने उनसे मिलकर उनके काम की बहुत प्रशंसा की थी। राजू को याद करते हुए शुभांगी ने कहा- एक बार हम एक इवेंट के लिए साथ में सफर कर रहे थे। फ्लाइट में हम लोगों की सीट एक साथ ही थी। वे रास्ते भर अपनी बातें साझा करते रहे। उन्होंने सबसे पहले मुझसे बोला था कि उन्हें मेरा किरदार अंगूरी भाभी बेहद पसंद है और मैं अमेजिंग काम कर रही हूं। उनका मेरी प्रशंसा करना मेरे लिए बड़ी बात थी। उन्हें भाभीजी घर पर हैं शो इतना अधिक पसंद था कि वो इसका हिस्सा बनना चाहते थे। उन्होंने मुझसे इस बारे में बोला था। राजू श्रीवास्तव को लेकर एक और किस्सा शेयर करते हुए शुभांगी अत्रे ने बताया- उस सफर के चलते वो प्लेन के बीच में खड़े होकर सभी को अपने ह्यूमरस अंदाज से मनोरंजन कर रहे थे। मुंबई से दिल्ली तक, वो फ्लाइट में परफॉर्म करके सबको हंसाते रहे और सभी खूब हंसे थे। ये एक ऐसी याद है, जो हमेशा मेरे साथ रहेगी।

'मुझे छोड़कर मत जाओ', फूट-फूटकर रोते हुए बार-बार यही कह रही है राजू श्रीवास्तव की पत्नी

VIDEO! आखिरी सफर पर राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई देने उमड़ा लोगों का हुजूम

TRP स्कैम केस: Republic TV के खिलाफ ED ने दाखिल की चार्जशीट, जानिए क्या कहा ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -