'मुझे छोड़कर मत जाओ', फूट-फूटकर रोते हुए बार-बार यही कह रही है राजू श्रीवास्तव की पत्नी

राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है और उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। जी दरअसल अगर राजू के निधन से कोई सबसे अधिक सदमे में है तो वह उनकी पत्नी है। राजू के निधन ने उनकी पत्नी को तोड़ दिया है और वह बार-बार अपने पति को याद कर रहीं हैं। जी दरअसल राजू की पत्नी की तस्वीर सामने आई है। आप देख सकते हैं इस फोटो में शिखा के चेहरे पर राजू को खोने के आंसू नजर आ रहे हैं। वह फूट-फूटकर रो रहीं हैं। राजू और शिखा की जोड़ी टूट गई है जो कभी 11 साल के इंतज़ार के बाद बनी थी।

अब राजू के जाने से उनकी पत्नी अकेली हो गई हैं और इसी बात का वह दुःख मना रहीं हैं। राजू के निधन के बारे में बात करते हुए बीते दिन उनकी पत्नी ने कहा था- 'मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं। मैं अब क्या कह सकती हूं। उन्होंने बहुत संघर्ष किया। मैं प्रार्थना कर रही थी और मुझे उम्मीद थी कि वो इससे बाहर आ जाएंगे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि वो एक सच्चे फाइटर थे।' हालाँकि अब राजू को जाते देख पत्नी बार-बार यही कह रही है कि मुझे छोड़कर मत जाओ।

आपको बता दें कि राजू काफी दिनों तक बेहोश थे और उसके बाद उनका निधन हो गया। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके। फिलहाल राजू का अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

VIDEO! आखिरी सफर पर राजू श्रीवास्तव, अंतिम विदाई देने उमड़ा लोगों का हुजूम

व्यापारियों एवं रहवासियों में भय व दहशत का वातावरण, जानिए क्या है मामला

'दिल्ली-पंजाब में क्यों लागू नहीं करते OPS', केजरीवाल पर CM बघेल ने बोला जमकर हमला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -