कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात
कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात
Share:

इन दिनों कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' खूब चर्चाओं में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही शो में कॉमेडी के साथ देशभक्ति का भी अद्भुत नजारा देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'केसरी' को प्रमोट करने के लिए नजर आने वाले हैं और यह एपिसोड देश के जवानों का समर्पित किया जाने वाला है. इसकी शूटिंग हो गई है जिसका एक वीडियो सामने आ चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जी हाँ, हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शो का एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में एक आ.ए.एफ जवान अपनी पत्नी के लिए 'पल-पल दिल के पास' गाना गा रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा कि ''जब भी आप यूनिफार्म में किसी जवान को देखें तो उसे सैल्यूट करें.'' इसी के साथ कपिल शर्मा ने कहा कि ''आप लोग हमारे लिए जो करते हैं उसका कर्ज हम कभी नहीं चुका सकते हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार 'केसरी' फिल्म में नजर आने वाले हैं और ये फिल्म वर्ष 1897 के ऐतिहासिक 'सारागढ़ी युद्ध' पर आधारित है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार काफी दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कई केसरी को भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई माना जाता है और इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी. उस दौरान इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी जो सभी के लिए गर्व की बात है.

इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर

साड़ी में कयामत बरपाती नजर आईं डायन मोहना

खूबसूरत दुल्हन बनकर सुरभि चंदना ने उड़ाई फैंस की नींदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -