नच बलिये 9 के मंच पर विशाल के लिए आईं मधुरिमा की माँ, कहा- 'औरत की रिस्पेक्ट...'

Aug 24 2019 12:20 PM
नच बलिये 9 के मंच पर विशाल के लिए आईं मधुरिमा की माँ, कहा- 'औरत की रिस्पेक्ट...'

बहुत ही पॉपुलर डांस शो नच बलिए 9 को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती है. ऐसे में अब इस शो को लंबा समय बीत गया है और इस शो की सबसे कंट्रोवर्शियल एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल सिंह की है जो दोनों अक्सर लड़ते हुए नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में विशाल सिंह की हरकत मधुरिमा तुली की मां को रास नहीं आयी है और उन्होंने स्टेज पर आकर विशाल को समझाया है. जी हाँ, अब आप आने वाले एपिसोड में मधुरिमा तुली की मां को नच बलिए 9 के मंच पर देखने वाले हैं और वहां उन्हें अपनी बेटी की हालत देखकर रोना आ जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, इसी के साथ वह सबके सामने विशाल को कड़ी हिदायत देते हुए रोने लगती हैं. आप सभी को बता दें कि मधुरिमा की मां विद्या पंत तुली का ये वीडियो चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मधुरिमा की मां स्टेज पर आकर कहती हैं कि वह यहां पर खास तौर से विशाल से मिलने आयी हैं. वहीं इस वीडियो में वह कहती हैं कि मैं विशाल से पूछने आयी हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए हैं. आप लड़ो नोकझोंक करो. उसमें भी गरिमा होनी चाहिए. ताकि सामने वाले को खराब ना लगे. इसी के साथ वह आगे कहती हैं कि आप लोग सेलिब्रिटी हो. जैसे आपके सामने बैठे हैं. अगर वो ऐसा बिहेव करेंगे तो कोई क्या सीखेगा. विशाल..बेटा..औरत की रिस्पेक्ट बहुत जरूरी है. बहुत जरूरी.

ये बोलने के बाद वह फूट-फूटकर रोने लगी हैं और उनकी बेटी मधुरिमा भी रोने लगती है. आपको बता दें कि इस जोड़ी को लोग खूब पंसद कर रहे हैं और दोनों को अक्सर मदमस्त डांस करते हुए देखा जाता है.

इस तरह ख़ास अंदाज में हिना खान ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

कप‍िल शर्मा ने साहो स्टार 'प्रभास' से पूछे मजेदार सवाल, कहा- आपको एक दिन का प्रधानमंत्री बना दे तो.....

दीपक ठाकुर के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे