इस तरह ख़ास अंदाज में हिना खान ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन
इस तरह ख़ास अंदाज में हिना खान ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली हिना खान आए दी फोटोज शेयर करती हैं. ऐसे में बीती रात ही हिना ने अपनी मां का जन्मदिन मनाया है और इस दौरान ली गई सभी तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जो आप सभी देख सकते हैं. हिना की माँ के जन्मदिन पर तो हिना के पिता की खुशी देखते ही बन रही थी जो इस तस्वीर में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं अपने परिवार को कई दिन बाद एक साथ देखकर सभी इमोशनल हो गए. वहीं हिना ने बताया कि उनकी मां ने एलेक्सा से पूछा कि हिना कौन है. हिना की मां ने बताया कि एलेक्सा ने आसानी से बता दिया कि हिना कौन है....

वहीं इसके तुरंत बाद ही हिना ने जानकारी दी कि उनकी मां ने जब एलेक्सा से पूछा कि क्या वह एलेक्सा को जानती है? तो उनकी मां का कहना था कि एलेक्सा ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया. इसी के साथ सभी ने खूब मस्ती की और मस्ती के बाद हिना अपनी मां का जन्मदिन केक लेकर आई. इस दौरान उनकी मां ग्रे और गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही थी जो खूबसूरत लग रहीं थीं. वहीं जब हिना की मां अपने जन्मदिन का केक काट रही थी, तब उन्होंने उनकी ढेर सारी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली और वहीं तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

हिना ने अपनी मां के लिए चॉकलेटी केक ऑडर किया था और इस पर हिना ने लिखवाया था हैप्पी बर्थडे मम्मा जो बहुत क्यूट लग रहा है. हिना की मॉम को केवल उन्होंने ही नहीं उनके फैंस ने भी खूब विश किया है.ला लिया.

दीपक ठाकुर के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

कार्तिक के सभी सवालों का जवाब देगी नायरा लेकिन फिर भी रह जाएगी अकेली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -