दीपक ठाकुर के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे

आप सभी को याद हो बीते दिनों सिंगर मीका सिंह के कराची में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में डांस करने का वीडियो सामने आया और भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मीका सिंह का वहां जाकर परफॉर्म करना लोगों को पसंद नहीं आया. जिसके कारण वह खूब ट्रोल हुए और उनपर बैन लगाने की बात होने लगी. ऐसे में ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने मीका को बैन तक कर दिया और बाद में मीका के माफी मांगने के बाद सिंगर पर लगा बैन हटा भी दिया गया. वहीं मीका पर बैन लगने के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आए और अब बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने भी मीका सिंह का सपोर्ट किया है.

 

हाल ही में शिल्पा के फैन पेज पर उनका एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस मीका के समर्थन में बोल रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे का कहना है कि, ''पाजी आपने कोई गलती नहीं की है. ना ही कोई आपको बैन कर सकता है. ये बैन शब्द बिल्कुल गलत है. सुरेश गुप्ता जैसे कई गुप्ता पड़े हैं. इनका खुद का कोई वजूद नहीं है. CINE को बोलो कि अपने आर्टिस्ट के शोषण को रोके. ना कि आप पर बैन लगाए. आपका हक है. किसी को भी कोई बैन नहीं कर सकता. ये इंडस्ट्री में जो बैन शब्द का इस्तेमाल होता है वो बकवास है. पाकिस्तान और इंडिया के बीच जो चल रहा है हमें वीजा मिला हम गए. हमारी दोस्ती है हम बिल्कुल निभाएंगे. हम हिंदुस्तान में रहने वाले हैं.

हिंदुस्तान में रहने वालों का दिल खुला है और बहुत बड़ा है." इसी के साथ शिल्पा ने कहा, "मैं आपके साथ हूं और आपके साथ काम करूंगी. बहुत सारे आर्टिस्ट हैं जो आपके साथ काम करेंगे, वैसे आपको काम देना हो तो आप दे सकते हैं." आप सभी को बता दें कि मीका ने कराची परफॉर्मेंस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ''मैंने बहुत पहले ये कमिटमेंट की थी. हालांकि टाइमिंग गलत थी, क्योंकि आर्टिकल 370 पर सरकार का फैसला आया था. मैंने फेडरेशन को कॉल किया था और उन्हें बताया था कि ये गलती हो गई है. मैंने अपनी गलती के लिए उनसे माफी मांगी." वहीं उसके बाद मीका ने कहा था, "मैं इसके लिए देश से भी माफी मांगता हूं. मुझे वीजा मिल गया था तो मैं चला गया. अगर किसी और को भी वीजा मिला होता तो वो भी चला जाता.''

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -