Nach Baliye 9 के इवेंट लॉन्च से सामने आई सितारों को तस्वीर
Nach Baliye 9 के इवेंट लॉन्च से सामने आई सितारों को तस्वीर
Share:

टीवी शो नच बलिये 9 लॉन्च की फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. इस शो के लिए फैंस काफी इंजतार कर रहे हैं. इसके अलावा शो से जुड़े कई वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें नए नए सितारों को एंट्री दिखाई दे रही है.  वहीं एक और लॉन्च इवेंट की फोटो सामने आइए है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, इसमें एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और उर्वशी ढोलाकिया समेंत कई स्टार्स नजर आ आए. बता दें इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं इसकी तस्वीर. 

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक इस शो में भोजुपरी स्टार रानी चटर्जी भी हिस्सा ले रही हैं. हालाँकि इस शो के प्रतिभागी की पूरी लिस्ट का अभी खुलासा नहीं हुआ है. इस शो में आपको दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्पेशल डांस करते हुए देख जाएंगे. इसके अलावा कई एक्ट्रेस की झलक सामने आ चुकी है जो शो में नज़र आने वाले हैं. नच बलिये 9 में रियल जोड़ी आपको नजर आएंगी. इसमें पहली जोड़ी है उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा, मधुरिमा और विशाल सिंह. इसके अलावा इस शो में कई एक्स कपल और कई शादीशुदा कपल भी देखने को मिलेंगे. इसके अलावा अनीता हसंनदानी, रोहित रेड्डी, रुबीना दैनिक भी इस शो में देखने को मिलेंगे. इस शो को लिए फैन्स के बीच काफी उत्सुकता है.   

इस शो के पहले के एपिसोड दर्शकों ने काफी पसंद किए है. ऐसे में इस शो को लेकर भी फैन्स के बीच दीवानगी है. देखना होगा कि इस शो को कौन होस्ट करेगा. क्योंकि अभी तक ऐसी अटलकों पर फुल स्टाप नहीं लेगगा कि इस शो को कौन होस्ट करेगा हालांकि इसके लिए स्टार्स के नामों की चर्चा तो गर्म ही है. शो के लिए फैंस काफी बेताब हैं जो जल्दी ही शुरू होने वाला है.

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो

Video : इंदौर में निया शर्मा ने खाया फायर पान, ऐसी हो गई हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -