लक्जरी गाड़ी खरीदने पर बोलीं कोमोलिका, कहा-''ये एक रेग्युलर कार है...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर कोमोलिका की भूमिका निभाकर सभी के बीच लोकप्रिय हुईं उर्वशी ढोलकिया फिलहाल डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में नजर आ रही है. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में वह अपने एक्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में एक लक्जरी कार भी खरीदी है और इस कार के लिए खूब वाद-विवाद हो रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ''ये एक रेग्युलर कार है. मुंबई में हर दूसरे शख्स के पास ये कार है. मैंने तो इस बारे में पोस्ट भी नहीं किया था. वो तो मेरा बेटा था जिसने मुझे शुभकामनाएं भेजी थी क्योंकि वो उस दौरान शहर में नहीं था. मुझे नहीं पता कि उस कार को लेकर इतना हो-हल्ला क्यों मचा है.''

वहीं उर्वशी ने ये भी बताया कि ''उनके बेटे एंटरटेन्मेन्ट बिजनेस में अपना लक आजमाना चाहते हैं.'' उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि "हां, वो लोग इस फील्ड में आना चाहते हैं. एक मां के तौर पर मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और उनके अच्छे की कामना करती हूं. अब आगे देखते हैं कि क्या होता है. वो लोग कितना आगे जाते हैं क्योंकि उन्हें खुद को काफी पुश करना होगा. उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. उनके लिए थाली में सजाकर कुछ भी नहीं आएगा."

आप सभी को पता होगा कि उर्वशी की जिंदगी संघर्षपूर्ण काफी उतार चढ़ाव भरी रही है और उर्वशी ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी. वहीं जब उन्होंने शादी की तब उनकी उम्र केवल 16 साल थी और उन्होंने केवल शादी ही कम उम्र में नहीं की बल्कि कम उम्र में ही वो मां भी बन गईं. टीवी शो कसौटी जिंदगी से अपनी अलग पहचान बनाने वाली उर्वशी बिग बॉस सीजन 6 में भी नजर आई थीं और उसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बनी.

Video: भारती के शो में नोरा फतेही को मिला डांस चैलेंज, एक्सेप्ट कर हिला दिया स्टेज

नए फोटोशूट में नया अंदाज दिखाते नजर आईं कसौटी की प्रेरणा

'ये रिश्ता...' से सामने आई कार्तिक और उनकी दुल्हनिया की शादी की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -