'नच बलिये' में अपने जलवे दिखाएंगे पुनीश और बंदगी
'नच बलिये' में अपने जलवे दिखाएंगे पुनीश और बंदगी
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में बिग बॉस के अलावा सलमान खान एक और टीवी शो के निर्माता बन गए हैं और वह जल्द डांस रियल्टी शो 'नच बलिए 9' को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. ऐसे में इस टीवी शो के लिए इस बार बॉलीवुड के 'भाईजान' ने थीम में भी बदलाव किया है और पहली बार इस टीवी डांस रियल्टी शो में प्रेमी युगल या पति-पत्नी की जोड़ी ही नहीं बल्कि एक्स-कपल भी हिस्सा लेंगे. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ टीवी शो के कॉन्सेप्ट के बारे में बताते हुए खुद सलमान खान ने ही ये जानकारी दी थी इस बार टीवी शो में एक्स-कपल के बीच डांस फ्लोर पर मुकाबला होने वाला है. इसी के साथ इस टीवी शो को लेकर अभी से ही क्रेज बना हुआ है और ये टीवी शो 20 जुलाई से ऑन एयर होने वाला है.

खबरों के अनुसार इस टीवी शो के लिए उर्वशी ढोलकिया, विंदु दारा सिंह और टीवी की 'नागिन' अनिता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ हिस्सा लेने वाली है और इन तीन नामों के अलावा अब लिस्ट में एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है जो आपको चौका देगा. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ वह नया नाम 'बिग बॉस 11' की जोड़ी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का है जो दोनों नजर आने वाले हैं. वहीं दोनों इस डांस रियल्टी शो का हिस्सा बनने वाले हैं. खबरों के मुताबिक़ एक सूत्र ने कहा है, 'पुनीश और बंदगी को टीवी शो को मसालेदार बनाने के लिए जाना जाता है. बिग बॉस 11 में इसकी झलक साफ देखने को मिली थी इसीलिए मेकर्स इन दोनों को इस डांस टीवी रियल्टी शो में लेने का भी विचार कर रहे हैं.

इन दोनों से इस बारे में बात भी की गई है और दोनों ने अपनी ओर से सहमति दे दी है. अगर सब ठीक रहा तो जरुर ये दोनों इस टीवी शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे.' वहीं इस टीवी शो का पहला टीजर भी जारी हो चुका है. वहीं बंदगी ने इन खबरों पर बयान देते हुए खुद के पार्टिसिपेशन के लिए मना कर दिया है, लेकिन उन्होंने इस बात का जरुर खुलासा किया कि उन्हें अप्रोच किया गया था.

Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा का बेटा कैरव के साथ घटने वाली ये घटना

कुमकुम भाग्य : क्या प्रज्ञा को सुधीर से बचा पाएगा अभि?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -