Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?
Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?
Share:

किसी समय दर्शक के बीच लोकप्रियता के शिखर पर रहने वाले शो कसौटी के नए सीजन 'कसौटी जिंदगी के 2' के लेटेस्ट एपिसोड में मोहिनी वीना को बेइज्जत करती है. वीना अपसेट हो जाती है और सोचती है कि मोहिनी के साथ डील करना संभव नहीं है. आगे ये कहानी कैसे बढ़ती है आइए जानते है. 

इंटरनेशनल योगा डे पर देखिए टीवी स्टार्स के योगा की तस्वीरें

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहिनी फैसला कर चुकी है कि वीना को शादी तोड़ने पर मजबूर कर देगी और यही सोचकर वह वीना को सभी लोगों के सामने बेइज्जत करती है. जाहिर है वीना इस पर बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेगी. अनुराग रिषभ बजाज से मिलने आता है. वॉचमैन उसे अंदर जाने से रोक देता है. अनुराग बजाज से टकरा जाता है औऱ वह उसे चोर समझकर उस पर बंदूक तान देता है.अनुराग सारी फैमिली फोटोज घर पर देखकर हैरान रह जाता है. वीना मोहिनी के खिलाफ शिवानी से शिकायत करती है. मोहिनी रोने का नाटक करी है जिससे निवेदिता को दया आ जाती है.

इस तरह तैयार होते हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज

उसके परिवार और बिजनस के बारे में अनुराग बजाज से सूचनाएं जुटाने को लेकर सवाल करता है. बजाज इस बात को कन्फेस करता है कि वह बासु पब्लिकेशन को बर्बाद करना चाहता है. अनुराग उससे कहता है कि ऐसा नहीं हो सकता और वह ऐसा कभी होने भी नहीं देगा. वह उससे कहता है कि वह उसे कभी नहीं हरा पाएगा. प्रेरणा अनुराग को फोन करके सपॉर्ट देने की बात कहती है. और वह उसे कहता है कि वह बजाज का बिजनस बर्बाद कर देगा. आने वाले खास एपिसोड की कहानी को जानने के लिए पढ़े हमारी आने वाली पोस्ट. 

अब सृष्टि रोड़े ने दिया अपने एक्स-मंगेतर को करारा जवाब, कहा- 'मैं दोनों के साथ...'

वर्ल्ड म्यूजिक डे: इन टीवी स्टार्स की ज़िंदगी में बहुत महत्व रखता है म्यूजिक

कपिल के शो को लगा बड़ा धक्का, तारक मेहता को मिली बादशाहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -