कुमकुम भाग्य : क्या प्रज्ञा को सुधीर से बचा पाएगा अभि?
कुमकुम भाग्य : क्या प्रज्ञा को सुधीर से बचा पाएगा अभि?
Share:

देश की लोकप्रिय ​टीवी शो कुमकुम भाग्य के लेटेस्ट एपिसोड में प्रज्ञा कहती है कि वह प्राची को बचा लेगी लेकिन प्राची गुंडों को देखकर काफी डरी हुई है जो कि प्रज्ञा को सीएम को मारने के लिए फोर्स कर रहे हैं. प्रज्ञा बंदूक ले लेती है और चली जाती है. इसी बीच रणबीर प्राची को ढूंढ़ता है. बीजी को लगता है कि रणबीर को प्राची से प्यार हो गया है. पल्लवी बीजी से कहती है कि ऐसा कुछ नहीं है और दोनों एक ही ऑफिस में काम करते हैं इसलिए रणबीर को उससे कुछ काम होगा. इस तरह कहानी आगे बढ़ती है. 

अंजना सिंह संग रवि किशन का हॉट वीडियो हुआ वायरल

रणबीर सुधीर के पास प्राची को ढूंढ़ते हुए पहुंच जाता है औऱ प्रज्ञा और प्राची के बारे में पूछता है क्योंकि वह कुछ देर पहले प्राची को अपने साथ ले गया था. इसी बीच आलिया दिशा से टकराती है और अपना गुस्सा उस पर निकाल देती है. दिशा भी पलटकर उसे सुना देती है. अभी को शक हो जाता है कि कोई मुख्यमंत्री को मारने का प्लान बना रहा है और सुधीर को डांटता है. 

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है 'आदित्य वर्मा' का ट्रेलर

आपकी जानकारी बता दे कि अभि को खतरा समझकर सुधीर अभि को क्लोरोफॉर्म सुघाकर प्राची के पास बांधने के लिए कहता है. अभि को बेहोश देखकर प्राची परेशान हो जाती है. अभि को होश आ जाता है. रोहित अभि से मिलने आता है और उसे बंधा हुआ देखकर मजाक उड़ाता है. अभि रोहित से कहता है कि वह वसुधा को नुकसान क्यों पहुंचाना चाहता है. जबकि वह उसकी हर बात मानने को तैयार है. आने वाले खास एपिसोड मे क्या होता है ये हम आपके सामने अपनी अगली पोस्ट मे लेकर पेश होंगे. 

राजामौली की टीम ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री से किया संपर्क

'आम्रपाली दुबे' के इस गाने को मिले बम्पर यूट्यूब व्यू

रिलीज से पहले ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है "साहो"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -