अस्पताल में एडमिट फैजल खान ने पोस्ट कर कहा- 'मुझे नहीं पता था...'
अस्पताल में एडमिट फैजल खान ने पोस्ट कर कहा- 'मुझे नहीं पता था...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 को लोग इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो के कंटेस्टेंट फैजल खान इन दिनों डांस नहीं कर पा रहे हैं और उनके डांस के इस सफर पर अब विराम लगने वाला है ऐसी खबरें बहुत तेजी से फ़ैल रहीं हैं. हाल ही में चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान फैजल के चोटिल होने की खबर आई थी और अब फैजल ने एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

फैजल ने पोस्ट में लिखा, "कभी-कभी, भाग्य आपकी इच्छाओं के खिलाफ काम करता है और दुर्भाग्य से आप इसे कंट्रोल नहीं कर सकते. नच बलिए मंच पर मेरी वापसी थी, मंच पर शानदार प्रदर्शन करने, डांस करने और वह सब कुछ जो मुझे पसंद है. और इस बार बच्चे के तौर पर नहीं बल्कि एक वयस्क के रूप में!" वहीं आगे उन्होंने लिखा "यहां तक का सफर शानदार रहा, हम अपनी सीमाओं से बाहर पंख फैला रहे थे और स्टेज पर कभी न देखे गए एक्ट्स दिखाए. लेकिन, मुझे नहीं पता था कि मेरी दुनिया बदलने वाली है. हम छोटी से छोटी चीजों को ग्रांटेड लेते हैं और असल में यह नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है. पिछले तीन दिन ने मेरे इमिडिएट फ्यूचर को बदल दिया है और कैसे! जैसा कि कई लोग जानते हैं, चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान मैं बुरी तरह चोटिल हो गया. एक दिन पहले ही सर्जरी हुई है और अब मैं रिकवर करने की प्रक्रिया में हूं. फिब्यूला टिबिया फ्रैक्चर दर्दनाक होता है. मैं कुछ हफ्तों तक रेस्ट में रहूंगा और कुछ महीनों तक डांस भी नहीं."

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा "डांस एडिक्शन क्या है मुझसे पूछो, स्टेज एडिक्शन क्या होता है मुझसे पूछो और मैं आपको कहूंगा कि अगले दो महीने का हर पल अधूरा होगा. क्योंकि मेरी जिंदगी डांस के बिना अधूरी है." अब फैजल के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है मानो अब वह नच बलिये 9 में नहीं नजर आएँगे.

दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें

असल जिंदगी में गोरी मेम और हप्पू सिंह के बीच है यह रिश्ता, सुनकर चौंक जाएंगे आप

वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -