दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें
दुल्हन बनी कपिल शर्मा की एक्स-लवर! सामने आईं तस्वीरें
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भूरी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने दुल्हन वाले लिबाज से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को अपने नए ब्राइडल लुक से कंफ्यूज भी कर दिया है और लोग सोच रहे हैं वह शादी कर रहीं हैं. जी हाँ, सुमोना ने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के लिबास में अपनी तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, "दूल्हन तैयार है.'' अब उनकी इस तस्वीर के बाद लगातार कमेंट्स की बौछार लग गई है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर फैंस सुमोना से उनकी शादी के बारे में सवाल कर रहे हैं. दुल्हन के लाल जोड़े में सजी सुमोना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं आपको यह भी बता दें कि वह अपने शो के लिए तैयार हुई हैं उनकी शादी नहीं है. वहीं सुमोना के फैंस ने कमेंट कर लिखा, ''मैंम आप बहुत सुंदर लग रहे हो.'' वहीं एक यूजर ने उनसे पूछा कि ''क्या वे शादी कर रही हैं.'' इसी के साथ कुछ फैंस ने कपिल शर्मा के साथ सुमोना की जोड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि ''सुमोना को कपिल से ही शादी करनी चाहिए थी.'' आप सभी देख सकते हैं सुमोना ने हाथों में मेहंदी नहीं लगाई है और इस बारे में भी युजर्स ने सवाल कर लिए हैं.

जी दरअसल बीते कुछ समय में सुमोना की शादी की अफवाहें उड़ी हैं और इसी कारण ऐसा माना जा रहा था कि ''वे अपने बॉयफ्रेंड सम्राट मुखर्जी से शादी कर सकती हैं.'' वहीं सुमोना ने सम्राट को अपना दोस्त बताकर शादी की इन खबरों को खारिज कर दिया था और आपको बता दें कि सम्राट मुखर्जी, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के कजिन हैं. फिलहाल सुमोना की यह तस्वीरें जमकर पसंद की जा रही हैं.

नच बलिए 9 में इस एक्स कपल को मिला ऑफर, एक्टर ने कहा- 'मेरा डिवोर्स हो जाएगा...'

'नच बलिए 9' में मोनालिसा आएंगी नजर, प्रोमो में की ये बात

KBC 11 : बिग बी ने अपने शो में शिक्षिका दीपिका को लगाई डांट, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -