वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन
वेजीटेरियन है टीवी की यह बहु लेकिन अब काटना पड़ रहा है कच्चा चिकन
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर स्टार दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज के साथ दिव्यांका डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि, ''शेफ के गुण सीखने के लिए उन्हें एक लंबे वर्कशॉप में से होकर गुजरना पड़ा.'' जी हाँ, आपको बता दें कि वेब सीरीज में दिव्यांका एक शेफ के किरदार में हैं और चूंकि वह एक शाकाहार हैं इसलिए कच्चे चिकन या मछली को छूना उनके लिए एक चैलेंज रहा.

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "असल जिंदगी में मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं, यह मानते हुए शेफ के किरदार को निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा और तो और मुझे कुकिंग करना उतना पसंद ही नहीं है. घर पर मैं खाना तभी बनाती हूं जब मुझे अपने पति को इम्प्रेस करना होता है इसलिए इस किरदार के लिए तैयारी करने के नाते मुझे काफी कुछ सीखना पड़ा. सबसे चैलेंजिंग पार्ट कच्चे चिकन या मछली को पकड़ना या काटना था क्योंकि मैं एक वेजीटेरियन हूं. मुझे इससे उबरना पड़ा और मैंने उसे इस तरह से किया जिस तरह से हम कलाकार चुनौतियों को लेते हैं और उनसे सीखते हैं."

वहीं इस वेब शो की कहानी दो सफल शेफ की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो कभी एक-दूसरे से प्यार किया करते थे. इस शो में दिव्यांका नित्या नामक शेफ का किरदार निभा रही हैं जो बहुत कठिन रहा है. इसी के साथ शो में राजीव खंडेलवाल नजर आएँगे. प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित इस शो में प्रियांशु चटर्जी, बरखा बिष्ट, नवनीत निशान और मानिनी मिश्रा नजर आने वाले हैं.

'नच बलिए 9' में मोनालिसा आएंगी नजर, प्रोमो में की ये बात

KBC 11 : बिग बी ने अपने शो में शिक्षिका दीपिका को लगाई डांट, जानिए क्यों

TRP लिस्ट में कहां है 'केबीसी', ये है टॉप 10 शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -