शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस, ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा #NaazOnShehnaaz
शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस, ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा #NaazOnShehnaaz
Share:

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल ट्विटर पर छाई हुई हैं. #NaazOnShehnaaz ट्विटर पर चर्चा में बना हुआ है | इसके साथ ही शहनाज के फैंस उन्हें बेहद याद कर रहे हैं. वहीं वे शहनाज गिल की क्यूट अदाएं और मस्ती को मिस कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अचानक से शहनाज की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. इसके साथ ही फैंस शहनाज पर गर्व होने की बात कह रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- शहनाज गिल कई सारी लड़कियों को इंस्पायर करती हैं जो पहला स्टेप लेने से डरती नहीं हैं. इसके साथ ही अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने से नहीं हिचकिचाती हैं. फैंस शहनाज को क्यूट बता रहे हैं.

वहीं शहनाज की तारीफों से लिस्ट को भरते हुए एक फैन ने उन्हें ईमानदार, खूबसूरत, एंटरटेनर, स्ट्रॉन्ग, क्यूट, गटसी, सेल्फलेस, स्ट्रेट फॉर्वड कहा है.इसके साथ ही ये भी लिखा- ऐसी नाज हमारी शहनाज पर नाज तो होगा ही हमें. वहीं लोगों का ये भी कहना है कि वे शहनाज गिल से काफी कनेक्ट करते हैं. इसके साथ ही एक यूजर ने तो शहनाज गिल को मास्टरपीस-ब्लॉकबस्टर तक कह दिया.आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 ने शहनाज गिल को देशभर में लोकप्रिय बनाया है. 

इसके साथ ही पहले शहनाज को सिर्फ पंजाब में ही जाना जाता था. परन्तु अब उन्हें पूरा देश जानता है.वहीं  बिग बॉस में आखिरी पड़ाव तक पहुंचीं शहनाज गिल ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. वहीं जब शहनाज रोईं तो पूरे इंडिया की आंखें नम हुईं. शहनाज की क्यूट स्माइल ने फैंस को हंसाया भी. इसके साथ ही शहनाज की शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. वहीं दोनों के बीच अफेयर की भी चर्चा है. परन्तु दोनों ने इससे साफ इंकार किया है.

 

 

दुर्योधन के षड्यंत्र में फंसे पांडव, चौसर के दांव में हार गए द्रौपती

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात

राम-सीता ने कैकयी और मंथरा को किया माफ़, उत्तर रामायण हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -