50 किलो का लहंगा पहनकर नाटी पिंकी बनीं आकर्षण का केंद्र
50 किलो का लहंगा पहनकर नाटी पिंकी बनीं आकर्षण का केंद्र
Share:

टीवी का जाना माना लोकप्रिय शो 'नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी' को शुरू हुए अभी कुछ ही समय बीता है, परन्तु अपने कुछ रोचक तथ्यों और दिलचस्प कहानी की वजह से बार बार यह सुर्खियों में बना हुआ है। जब से इस शो का प्रोमो लॉन्च हुआ है इसके साथ ही एक कम लंबाई वाली लड़की की प्रेम कहानी की चर्चा टीवी से लगातार जुड़े रहने वाले दर्शकों में होती रही है। वही इस धारावाहिक की अभिनेत्री रिया शुक्ला को पिंकी के किरदार में देखा जा रहा है। इसके अलावा शो में इस समय पिंकी और उसके प्रेमी गगन की शादी की चर्चा जोरों पर है, और कई पारंपरिक समारोह चल रहे हैं। 

इसके साथ ही पिंकी अपने व्यक्तित्व के साथ करिश्मा बिखेर रही है, और वह अपने शादी समारोह के लिए उज्ज्वल और रंगीन कपड़े पहने हुए भी दिखाई दे रही है। फिलहाल , इन सभी मौज-मस्ती के बीच, पिंकी को अपनी शादी के लहंगे को संभालना काफी मुश्किल होता जा रहा था। वही खूबसूरत लाल लहंगे को सुनहरे धागों के साथ बुना गया है, जो गगन और पिंकी की शादी की शूटिंग के दौरान मुख्य आकर्षण रहा, परन्तु बहुत कम लोगों को पता था कि इसका वजन 50 किलो है।

वही इस भारी भरकम लहंगे को पहनने के बाद अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए धारावाहिक की मुख्य भूमिका में अभिनेत्री रिया शुक्ला ने कहा, 'यह पहली बार है, जब मैंने कुछ ऐसा पहना है जो ज्यादा वजन वाला है। वही इस लहंगे को लेकर चलना और इतना वजनी होने के बावजूद इसे आकर्षक ढंग से धारण करना थोड़ा मुश्किल था। वही सबसे पहले तो मैं डर गई थी और मैं चलते हुए लोगों की बाहों को पकड़ रही थी, जिससे मैं कहीं गिर न जाऊं, परन्तु आखिरकार मैंने उसे संभालना सीखा और फिर सब ठीक हो गया। जब मैंने आखिर में लहंगे को अपनाया और अब मैं इसे पहनकर बहुत खुश हूं।'

BB13: माहिरा-पारस से भिड़ते नजर आएंगे शहनाज के भाई, एक दूसरे पर करेंगे तीखे वार

'ये रिश्ता...' और 'बिग बॉस' ने लगाई ऊँची छलांग, टीआरपी लिस्ट देखकर खुश हो जाएंगे आप

ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने उड़ाई फैंस की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -