ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने उड़ाई फैंस की नींद
ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अक्षरा उर्फ़ हिना खान ने हाल ही में अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. वह इस बार काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं. हिना को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. हिना हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट एक्ट्रेस हैं और अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. हिना ने बीते समय में टीवी के बेहतरीन शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों पर राज किया है और इस बार तो वह सेक्सी गर्ल बनाकर छा गईं हैं. टीवी इंडस्ट्री छोड़कर अब हिना फिल्मों के जरिए हिना धमाल मचाने को तैयार हैं।

जी हाँ, बीते दिनों ही हिना खान अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए गईं थीं और वहीं जाने के पहले उन्होंने एक फोटोशूट करवाया था जिसकी फोटोज सामने आईं हैं. हिना ने अपने फोटोशूट की एक फोटो शेयर कर लिखा है #Hacked promotionsLook @quodnewyork @wanderlustbysahibaHeels @stella.shoestoloveJewellery @arvinofashions @suhanipittieStyled by @sayali_vidyaMakeup @satyamakeupartistHairstylist @sayedsaba @rishabhkphotography इसमें वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. हिना ने इस दौरान ब्लैक एंड वाइट ड्रेस पहनी है जो स्कर्ट है और टॉप है. इस दौरान वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब हिना ने जमकर फोटोज क्लिक करवाईं हो और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया वह इसके पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं. हिना जल्द ही हैक्ड और डैमेज्ड मूवी में नजर आएंगी.

BB13: इस वजह से देवोलीना ने विकास को बताया चीटर, कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में हुआ हंगामा

BB13: रश्मि देसाई से अपने लिए ऐसी बाते सुनकर परेशान हुए अरहान खान, कहा -'हम दोनों का प्यार झूठ...'

indian idol 11: कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर बताएं प्लान, सारा ने दिया मजेदार रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -