वेकेशन से एक के बाद एक ख़ास तस्वीर शेयर कर रहीं हैं मौनी रॉय
वेकेशन से एक के बाद एक ख़ास तस्वीर शेयर कर रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

छोटे पर्दे पर 'नागिन' के रूप में मशहूर मौनी रॉय ने हाल ही में अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में वह हॉट नजर आ रहीं हैं. वह आए दिन अपने फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने स्काई ब्लू ड्रेस में एक बेहद प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है इस तस्वीर में मौनी ने कैप्शन दिया है Come sit with me & talk ... आप सभी को बता दें कि मौनी की ज्यादातर तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं और अब इस तस्वीर को भी उनके फैंस खूब पसंद क रहे हैं.

मौनी छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है उन्हें आप सभी ने गोल्ड फिल्म में अक्षय कुमार के साथ देखा ही होगा. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटोज को शेयर करती रहती हैं. मौनी को टेलिविजन सीरियल 'नागिन' में मिले लीड रोल से पहचान मिली और इसके अलावा वह 'देवों के देव महादेव', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' जैसे सीरियलों में नजर आ चुकीं हैं.

आपको बता दें कि मौनी ने केवल टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि रियलिटी शोज जैसे- 'झलक दिखला जा', 'जरा नच के दिखा' जैसे डान्स शो और 'कॉमिडी नाइट्स' में भी काम किया है इसी के साथ मौनी 'पति पत्नी और वो' 'लिप सिंक बैटल' जैसे शोज में भी दिखाई दी हैं. फिलहाल वह ग्रीस में अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं और लगातार वहां की तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं.

तो क्या ब्रेकअप के बाद भी एक-दूजे के हैं मौनी रॉय और मोहित रैना..?

कुत्ते के साथ इंटीमेंट हुई इस मॉडल की तस्वीरें हो रही वायरल

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -