ब्लैक साड़ी में नजर आईं नागिन शिवांगी
ब्लैक साड़ी में नजर आईं नागिन शिवांगी
Share:

इन दिनों टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि पिछले साल मौनी रॉय ने खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में एंट्री मार ली है और फिल्म गोल्ड से टीवी की नागिन मौनी ने डेब्यू किया था. वहीं आप सभी ने देखा ही होगा कि इस फिल्म में मौनी लीड रोल में नजर आई थीं और उसके बाद से मौनी को कई फिल्मों के ऑवर आए. आपको बता दें कि इस साल मौनी कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती नर आने वाली है, लेकिन इससे पहले ये नागिन अवॉर्ड फंक्शन में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना रही है.

जी हाँ, बीती शाम मुंबई में लोयंस गोल्डन अवॉर्ड शो आयोजित किया गया जहाँ मौनी का लुक सेक्सी रहा. वह इस शो में दमदार अंदाज में नजर आईं. इस शो में कई बॉलीवुड और टीवी सितारें शामिल हुए और इनमे एक एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आई जिनका लुक सबसे कातिलाना रहा. इस मौके पर मौनी ने ब्लैक साड़ी में कहर बरपाया जो सभी को भाया. वह ब्लैक और गोल्ड वर्क की इस साड़ी में मौनी बहुत ही खूबसूरत नजर आईं और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है मौनी के इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है A Tagore girl forever!Outfit - @pallavijaipur@amrapalijewels Styled by - @ankiitaapatelAssisted - @etikothari Make up - @chettiaralbertHair - @richie_muahPictures - @rishabhkphotography by my @eshagupta1331

इसमें वह वाकई में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जल्द ही मौनी जॉन अब्राहम के साथ रॉ, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी और रणबीर कपूर और आलिय़ा भट्ट की ब्रह्मास्त्र में विलेन बनी नजर आने वाली हैं.

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

शाओमी ने पेश किए 2 दमदार TV, बोलने मात्र से काम करेगा रिमोट

Trailer Out : बरुण सोबती की दूसरी फिल्म का ट्रेलर आया सामने, बने क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -