शाओमी ने पेश किए 2 दमदार TV, बोलने मात्र से काम करेगा रिमोट
शाओमी ने पेश किए 2 दमदार TV, बोलने मात्र से काम करेगा रिमोट
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने भारत में अपने दो स्मार्ट टीवी लांच कर दिए हैं जिनमें 55 इंच का Mi TV 4X Pro और 43 इंच का Mi TV 4A Pro शामिल बताया जा रहा है. ये दोनों ही टीवी काफी दमदार बताए जा रहे है. जानकारी के मुताबिक़, शाओमी के इन दोनों टीवी में Amlogic 960X प्रोसेसर दिया गया है और इन टीवी में शाओमी के पैचवॉल व एंड्रॉयड टीवी दोनों का सपोर्ट आपको मिलेगा.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, टीवी के अलावा शाओमी ने साउंड बार भी पेश किया है जिसकी कीमत 4,999 रुपये बताई जा रही है. इन टीवी की कीमतों के बात की जाए तो इनमें 20W का स्टेरियो स्पीकर्स मिलेगा. जो कि इन्हे काफी आकर्षित और खास बना रहा है. 

जानकारी है कि टीवी का किनारा भी काफीकम है और टीवी की बॉडी की फिनिशिंग मेटालिक बताई जा रही है. जबकि टीवी के साथ ब्लूटूथ रिमोट मिलेगा जिसमें गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया रहेगा. खास बात यह है कि रिमोट में बोलकर भी आप टीवी को ऑपरेट कर पाएंगे. जबकि इसके अलावा टीवी इनबिल्ट रूप से क्रोमकास्ट मिलेगा. आपको बता दें कि इसके अलावा कंपनी ने 14 कंपनियों से वीडियो के लिए साझेदारी भी कर रखी है. इसमें में 2GB की रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. 

माइक्रोसॉफ्ट के फैसले ने मचाई खलबली, बंद होने जा रहा windows 7

अब IDEA लाई अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त प्लान, कम कीमत में इतने अधिक फायदें...

24 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि, इन योग्यता के साथ अभी करें अप्लाई

जियो फिर साबित हुई विराट, इस मामले में निकली सबसे आगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -