Trailer Out : बरुण सोबती की दूसरी फिल्म का ट्रेलर आया सामने, बने क्रिकेटर
Trailer Out : बरुण सोबती की दूसरी फिल्म का ट्रेलर आया सामने, बने क्रिकेटर
Share:

बॉलिवुड में हमेशा से क्रिकेट पर फिल्में बनाई जा रही हैं. पिछले कुछ सालों में भी कई फिल्में आ चुकी हैं. इसके बाद अब एक और क्रिकेट पर आधारित फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. जी हाँ, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसके एक टीवी एक्टर की एंट्री होने वाली है. देखा जा रहा है कि टीवी की दुनिया के कलाकार भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे ही एक और फेमस एक्टर हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

आने वाली फिल्म का नाम है '22 Yards' जिसमें टीवी एक्टर बरुण सोबती (Barun Sobti) नज़र आने वाले हैं. बरुन ने साल 2014 में फिल्म 'मैं और मिस्टर राइट' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. अब उनकी अगली फिल्म '22 Yards' रिलीज के लिए तैयार है. यानी पहले भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं बरुन. बरुण की काफी फैन एंड फॉलोविंग है जिसके चलते उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. फ़िलहाल यहां देखिये फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म का ट्रेलर हाल में रिलीज किया गया है. ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में बरुण ने एक स्पोर्ट्स एजेंट का रोल किया है जो अपने सफल करियर के बाद असफल हो जाता है. फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह यह स्पोर्ट्स मैनेजर एक यंग और गरीब क्रिकेटर को आगे बढ़ने में मदद करता है. ट्रेलर में प्राची बोरा टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्ती के रूप में दिख रही हैं. फिल्म में बरुण सोबती के अलावा अमर्त्य रे, रजित कपूर, चैती घोषाल, राजेश शर्मा और गीतिका त्यागी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. '22 यार्ड्स' इसी साल 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. 

कपिल शर्मा के शो में हुई इस खास शख्स की एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

राखी सावंत के होने वाले पति की सड़क पर हुई जोरदार पिटाई, वीडियो वायरल

मेकओवर के बाद और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई हैं बिगबॉस फेम जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -