लेस्बियन है ये मशहूर अभिनेत्रियां, लिपकिस करते हुए वीडियो आया सामने
लेस्बियन है ये मशहूर अभिनेत्रियां, लिपकिस करते हुए वीडियो आया सामने
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के कुछ ऐसे पर्सनल वीडियोस सामने आ रहा है जिसके बाद ये एक्ट्रेसेस चर्चा का विषय बन जाती है. दो दिन पहले ही सारा खान की बहन आयरा खान ने गलती से सारा का बाथटब वीडियो शेयर कर दिया था. इसके बाद सारा का बाथटब वीडियो सभी जगह वायरल हो गया और हर कही उनकी चर्चा होने लगी थी. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और मौनी रॉय का सामना आया है जिसमे संजीदा मौनी को लिपकिस करती हुई नजर आ रही है.

जी हाँ... इस वीडियो भी आप देख सकते है, मौनी अपनी खास दोस्त संजीदा के लिए "तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया..." गाना गा रही है. संजीदा को मौनी का गाना इतना ज्यादा पसंद आता है कि वो बीच में ही आकर मौनी को होंठो पर किस कर लेती है. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान हो गया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब दो एक्ट्रेस आपस में लिप किस करती नजर आ रही हो बल्कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें और वीडियोस सामने आया है.

सोशल मीडिया पर मौनी और संजीदा का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वैसे इन दोनों ही एक्ट्रेस के फैंस उनका ये वीडियो खूब पसंद कर रहे है. वीडियो में मौनी और संजीदा दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. आप भी देखिये मौनी और संजीदा का ये किसिंग वीडियो.

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

गर्मी के मारे दिव्यांका का हुआ ऐसा हाल, देखकर हैरान हो जाएंगे

इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -