सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....
सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....
Share:

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान एक बार फिर अपना शो 'दस का दम' लेकर लौट चुके है. सलमान इस गेम शो में एक नए अंदाज़ के साथ नजर आ रहे है और सभी उनके इस अंदाज़ को खूब पसंद भी कर रहे है. सलमान खान एक होस्ट के तौर पर दर्शकों का खूब अच्छे से मनोरंजन करते है और वो शो के दौरान वो अपने कई पुराने किस्से भी शेयर करते है. ऐसे ही सलमान ने एक और ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर शायद आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान की आगामी फिल्म रेस-3 की टीम दस का दम में आई थी. इस दौरान सलमान ने उन सभी के साथ मिलकर खूब मस्ती की.

दरसअल शो में एक ऐसा अटपटा-सा सवाल आया जिसके बाद सलमान ने अपना पुराना किस्सा शेयर किया. सवाल ये था कि- कितने प्रतिशत भारतीय कभी बाहर, टॉयलेट प्रेशर में परेशान हुआ हैं? इस सवाल को सुनते ही अनिल कपूर और सलमान खान दोनों ही जोर-जोर से हंसने लगते है. सलमान ने किस्सा बताते हुए कहा कि, एक बार वो डबिंग कर रहे थे इस दौरान उनके पेट में गुड़-गुड़ होने लगी तब तो उन्होंने कण्ट्रोल कर लिया लेकिन फिर वो अचानक गटर के पास ही... इतने में अनिल कपूर जोर से कहते है नहीं-नहीं... और वहां मौजूद सभी लोग जोर से ठहाके लगाने लग जाते है.

आपको बता दें सलमान खान की फिल्म ईद के मौके पर कल यानी 15 जून को ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिज, साकिब सलीम, अनिल कपूर और डेजी शाह भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले है. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा है.

गर्मी के मारे दिव्यांका का हुआ ऐसा हाल, देखकर हैरान हो जाएंगे

इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति

शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -