रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'पोरस' की क़्वीन
रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'पोरस' की क़्वीन
Share:

टीवी दुनिया का सबसे मशहूर और सबसे बड़े बजट वाला शो 'पोरस' में नजर आ रही अभिनेत्री समीक्षा सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि समीक्षा शो में मेसेडोनिया के शाह फिलिप की पत्नी ओलंपिया का किरदार निभा रही है. इन दिनों समीक्षा अपने कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. समीक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और हर रोज अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. ठीक उसी तरह एक बार फिर समीक्षा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही बोल्ड दिखाई दे रही है.

 

समीक्षा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह काफी हॉट लग रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी समीक्षा कई बार इस तरह की हॉट फोटोज शेयर करती रहती है. पिछले दिनों वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. समीक्षा टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है.

समीक्षा सीरियल पोरस से पहले पीओडब्ल्यू- बंदी युद्ध के, बड़ी दूर से आए हैं, अर्जुन, यहां मैं घर घर खेली और जारा जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ कुमार तिवारी के नए सीरियल यानी ‘पोरस’ में समीक्षा महारानी ओलंपिया का किरदार निभा रही हैं. इस किरदार के लिए समीक्षा ने काफी मेहनत की है. उनका कहना है कि ओलंपिया बहुत ही प्यारा कैरेक्टर है. वह क्वीन थी और बहुत ही सुंदर थीं. मैं इस रोल के लिए परफेक्ट लुक चाहती थी. इसलिए मैंने स्पेशल डाइट भी ली. मैंने वॉयस मॉड्यूलेशन भी किया.

ये भी पढ़े

अपनी इस हरकत की वजह से फेमस हो रहा है बिग बॉस 11 का यह कंटेस्टेंट

International Yoga Day : क्या सच में योग से दूर होता जा रहा है आज का युवा?

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -