दोबारा टीवी पर वापसी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

टीवी शो डायन में आखिरी बार नजर आईं पवित्र पुनिया एक बार फिर से नकारात्मक किरदार के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वह टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में नकारात्मक किरदार निभा चुकीं हैं और अब मिली खबरों के मुताबिक़ अभिनेत्री पवित्रा पुनिया आगामी कार्यक्रम 'बालवीर रिटर्न्‍स' में एक बार फिर से एक नकारात्मक भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. आपको याद हो बालवीर के पहले शो में शमा सिकंदर ने नेगेटिव किरदार निभाया था जो अब काफी बदल चुकीं हैं. अब शमा काफी हॉट हो गईं हैं और उनका अंदाज बहुत बदल चुका है. वहीं बात करें पवित्रा की तो वह इस शो में तिमनासा का किरदार निभाती दिखेंगी जो काल लोक की एक तानाशाह है और जिसमें सत्ता की भूख है.

वहीं इस बारे में बात करते हुए पवित्रा ने कहा, "नकारात्मक किरदार निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे इस तरह के किरदारों में स्वीकारा है. हालांकि तिमनासा का किरदार निभाना मेरे लिए बिल्कुल भिन्न है चूंकि यह एक फंतासी कार्यक्रम है. मुझे मेरा लुक पसंद आया और इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर मैं बहुत उत्साहित हूं जिसने पहले ही इतनी अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली है और जिसे हर आयु वर्ग के दर्शकों का प्यार मिला है."

आप सभी को बता दें कि 'बालवीर रिटर्न्‍स' का प्रसारण सोनी सब पर होने वाला है और इसके लिए बालवीर देखने वाले फैंस खूब एक्साइटेड है. हाल ही में पवित्र ने एक रेड साड़ी में तस्वीर शेयर कर लिखा है #DAAYAN. @andtvofficial @balajitelefilmslimited Outfit: @__snehasharma___ @costumesbysneha वहीं उनका बालवीर में नजर आने वाला लुक भी सामने आ चुका है.

सामने आया टीवी शो संजीवनी का टीजर, प्यार का कहीं नामोनिशान नहीं

एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पलटे मोहित, कहा- 'अकाउंट हैक हो...'

सामने आई मोहसिन खान की दुल्हन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भड़कें फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -