एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पलटे मोहित, कहा- 'अकाउंट हैक हो...'
एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पलटे मोहित, कहा- 'अकाउंट हैक हो...'
Share:

बीते दिनों ही मशहूर एक्टर मोहित अबरोल ने एक पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल उन्होंने बीते दिनों अपने ब्रेकअप पर खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया था और केवल इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक पोस्ट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड मानसी श्रीवास्तव पर यह आरोप लगाए कि, उन्होंने मोहित को धोखा दिया है. वहीं कुछ समय बाद ही मोहित की यह इमोशनल पोस्ट वायरल हो गई और सभी मानसी को बुरा भला कहने लगे लेकिन इन सभी के बीच मजेदार बात यह है कि, सोशल मीडिया पर हो रहे हंगामे को देखने के बाद मोहित न अपनी पोस्ट डिलीट कर दी है और केवल इतना ही नहीं अपनी इस पोस्ट को उन्होंने फेक पोस्ट कह दिया है.

जी हाँ, बीते दिनों ही एक्टर मोहित अबरोल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मानसी श्रीवास्तव पर धोखा देने का आरोप लगाया था और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिख कर सारी दुनिया को अपने टूटे हुए दिल का हाल सुनाया था लेकिन अब उन्होंने उस पोस्ट को फेक बताया है. आपको पता हो मोहित 8 साल से मानसी को डेट कर रहे थे लेकिन यह बात अलग है कि, इन दोनों का यह रिश्ता बहुत ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और अब दोनों अलग हैं. वहीं आने वाली खबरों की माने तो उनका ब्रेकअप इस वजह से हुआ है कि, मानसी उनको छोड़ कर टीवी एक्टर अरहान बहल को डेट करने लगी थीं. वहीं बीते दिनों की अपनी पोस्ट में मोहित ने बताया कि, ''मानसी की वजह से उन्होंने नींद की गोलियां खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. मानसी उनसे हॉस्पिटल में मिलने के लिए एक बार भी नहीं पहुंची. जिसकी वजह से उनका दिल टूट गया. मानसी की वजह से उनकी जिंदगी तबाह हो चुकी है. उसके बाद भी वह मानसी को बार बार मौके दे रहे थे. अरहान से अलग होने के बाद भी मोहित ने उसे अपनाने की कोशिश की. वह मानसी श्रीवास्तव से दोबारा मिलना चाहते हैं ताकि मोहित अपने प्यार को ठीक से अलविदा कर सकें.''

वहीं अब मोहित ने अपनी नई पोस्ट में कहा कि ''उनका अकाउंट हैक हो गया था. जिसकी वजह से कुछ भी ऊंट पटांग पोस्ट सामने आई है.'' इसी के साथ अपने अकाउंट से किए गए इस फेक पोस्ट को देखने के बाद मोहित ने काफी हैरानी जताई और उन्होंने यह भी माना कि, यह किसी हैकर का ही काम है.

भाभी जी घर पर हैं की सक्सेस पार्टी में अंगूरी भाभी ने लगाया हॉटनेस का तड़का

इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत

Shocking: नच बलिये 9 के अगले एपिसोड में नजर नहीं आएगी यह जोड़ी, वजह चौका देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -