सामने आया टीवी शो संजीवनी का टीजर, प्यार का कहीं नामोनिशान नहीं
सामने आया टीवी शो संजीवनी का टीजर, प्यार का कहीं नामोनिशान नहीं
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर मेडिकल ड्रामा संजीवनी का रीबूट एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है और इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. ऐसे में शो का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो गया है और प्रोमो में मोहनीश बहल ने पूरी स्टारकास्ट को इंट्रोड्यूस कराया और हॉस्पिटल के बारे में जानकारी दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं प्रोमो में सुरभि चंदाना और नमित खन्ना की लव हेट रिलेशिप देखने को मिलेगी और इसी के साथ आपको दोनों की खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिलेगी. यही वह तकरार है जो लोगों को बेशक एंटरटेन करने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

उसके बाद शो फिर से पुरानी यादें ताजा कर देगा. इसी के साथ शो में सुरभि डॉक्टर इशानी का किरदार अदा करेंगी और नमित खन्ना के किरदार का नाम होगा डॉक्टर रोहित रॉय. वहीं आपको बता दें कि इस साल वर्ल्ड डॉक्टर्स डे के मौके पर संजीवनी का पहला लुक सामने आया था और इसका पहला टीजर भी पहले ही जारी हो चुका है. आप सभी को पता ही होगा कि संजीवनी 2 स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होगा और शो 12 अगस्त से शाम 7.30 बजे शुरू होगा. वहीं स्टारप्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जो यहाँ हम आपके लिए लेकर आए हैं.

वहीं कुछ समय पहले संजीवनी 2 के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा था कि ''कैसे संजीवनी 2, सीरियल संजीवनी और दिल मिल गए से बिल्कुल अलग होगा.'' उन्होंने कहा था, "संजीवनी और दिल मिल गए इंटर्न्स की कहानी पर फोकस करता था. शो में आप रेजिडेंट डॉक्टर्स की कहानी देखेंगे. डॉक्टर्स हॉस्पिटल में सर्जरी कर सकते हैं जबकि इंटर्न्स नहीं कर सकते." वहीं इस शो की ओरिजनल सीरीज 2002 में आई थी.

सामने आई मोहसिन खान की दुल्हन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भड़कें फैंस

शो 'नजर' ने पूरे किए 1 साल, जश्न के साथ बेबी कियारा ने किया जमकर डांस

जल्द इस शो में नजर आएँगे 'कयामत की रात' के कालासुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -