Video : एकता की नागिन ने पति के साथ किया योगा
Video : एकता की नागिन ने पति के साथ किया योगा
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस आशका गोराडिया इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. बता दे कि हाल ही में आशका गोराडिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वह अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ योगा करती नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि आशका गोराडिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं.

 

हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी आशका कई बार अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ इस तरह के वीडियो शेयर कर चुकी हैं. गौरतलब हैं कि आश्का ने पिछले दिनों अपने पति ब्रेंट गोबले को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आशका ब्लैक मोनोकिनी में एक्रोयोगा करती हुई नजर आ रही हैं. जिसमे वे अपने flexible मूव्ज दिखा रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है.

 

आश्का के फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बताना चाहेंगे कि आश्का ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुसुम' से की. इसके बाद वह सीरियल 'लागी तुझसे लगन' में नजर आई. यही वो शो हैं जिसके जरिये उन्हें सफलता हासिल हुई. इस शो को करने के बाद वह बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रही जिसके बाद उनकी किस्मत के सितारे चमक गए और उन्हें कई ऑफर मिलने लगे. आशका ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से शादी की हैं. आश्का को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'नागिन' के जरिये मिली.

ये भी पढ़े

अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने पर करण कुंद्रा ने बड़ा बयान

संगीत सेरेमनी में कुछ इस कदर खूबसूरत नजर आई सोनम कपूर

सोनम दी वेडिंग: संगीत सेरेमनी में रोमांटिक मूड में नजर आए दूल्हा और दुल्हन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -