संगीत सेरेमनी में कुछ इस कदर खूबसूरत नजर आई सोनम कपूर
संगीत सेरेमनी में कुछ इस कदर खूबसूरत नजर आई सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर बीती रात (7 मई ) को अपनी संगीत सेरेमनी के दौरान बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में नजर आई. संगीत सेरेमनी के दौरान उन्होंने बहुत ही सुंदर लहंगा पहना हुआ था जिसे देखकर कोई भी उन पर फ़िदा हो जाए. सोनम की संगीत सेरेमनी में सफेद रंग की थीम राखी गई थी सभी लोग सफ़ेद रंग की ड्रेस में ही नजारा आए.

सोनम की संगीते सेरेमनी में कई बड़े बड़े स्टार्स ने शिरकत की. इस दौरान सोनम ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर का मिक्स लहंगा पहने हुए नजर आई और उनके लहंगे को डिजाइन किया था संदीप खोसला ने. लहंगे के साथ सोनम ने हैवी नेक्लेस, इयररिंग्स और मांग टीका भी लगाया हुआ था जो उनपर बहुत ही शानदार लग रहा था.

सोनम ने बालों की चोटी बनाई थी और उसमे गजरा भी लगाया हुआ था. सोनम बहुत ही सिम्पल अंदाज में दिखी लेकिन बहुत ही सुंदर लग रही थी. सोनम वाकई में बहुत ही गॉर्जियस और सेक्सी नजर आ रही थी वह बिलकुल आसमान की अप्सरा जैसी लग रही थी.

आप सभी को पता ही होगा कि सोनम 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने वाली हैं और अब सभी को बस इसी दिन का इंतज़ार हैं क्योंकि इस दिन सोनम क्या पहनने वाली हैं कोई नहीं जानता.

इस पोस्टर में रणबीर लगे हूबहू 'संजू'

सोनम के अलावा इन स्टार्स के हाथ भी रचा चुकीं हैं वीना नागदा

जानिए वो कौनसी क़्वालिटी है जिनसे सोनम और आनंद बने परफेक्ट कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -