अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने पर करण कुंद्रा ने बड़ा बयान

टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और मशहूर वीजे अनुषा डांडेकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने  वाले लोगों पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर के लिए जबरदस्त जवाब दिया है. करण ने अपने एक साक्षात्कार में कहा की सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता पर उनकी गर्लफ्रेंड वीजे अनुषा डांडेकर इससे प्रभवित होती हैं. बता दें कि करण और अनुषा डांडेकर पिछले कुछ सालों रिलेशन में है. 

बता दें कि हाल ही में करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था और उन्हें धमकी दी थी. जिससे वो काफी परेशान हो गयीं थीं. करण ने अब उन ट्रोलर्स को एक इंटरव्यू में मुंह तोड़ जवाब दिया है उन्होंने आगे कहा कि मुझे वास्तव में इन नफरती लोगों की कोई परवाह नहीं है, वे बेहद निम्न स्तर के होते हैं. एक कोने में बैठकर और लिखकर अपनी छोटी जिंदगियां बिता रहे हैं. मैं इन ट्रोल करने वालों को कुत्ता मानता हूं जो भौंकते रहते हैं. वे बहुत ही फ्रस्टेटेड लोग हैं और मैं उन पर दया करता हूं. करण ने कहा कि मैंने ऐसे लोगों कोई प्रतिक्रिया नहीं देता पर इससे अनुषा को प्रभावित होती है. 

बता दें बता दें कि करण एमटीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय सीरियल लव स्कूल को होस्ट करते है और वो इसके तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे है. करण कई बॉलीवुड फ़िल्में में भी नज़र आ चुके है. 

क्या राजनीति छोड़कर फिर छोटे परदे पर लौटेंगी स्मृति ईरानी

IPL 2018 LIVE : चैलेंजर्स के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगे राइजर्स..

इंस्टाग्राम पर छाया हिना खान का नया अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -