'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करे रहे हैं पार्थ समथान!
'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करे रहे हैं पार्थ समथान!
Share:

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के चलते पार्थ समथान इन दिनों निरंतर चर्चा में छाए हुए है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर सामने आई थी कि एक्टर पार्थ समथान ने प्राइवेट लाइफ के वजह से इस शो से अलग होने का निर्णय ले लिया है. एकता कपूर निरंतर एक्टर पार्थ को रोकने का प्रयास कर रही है लेकिन ऐसा लगता है कि अब अभिनेता  किसी के भी नहीं सुन रहे है. ताजा सूचना की मानें तो पार्थ इन दिनों निरंतर 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग कर रहे है लेकिन वो शो के सेट पर किसी से भी बात नहीं कर रहे है.  

शो के सेट पर मौजूद एक सूत्र इस बारे में कई चौंकाने वाली बातें साझा की है. सूत्र ने बताया है कि, 'बीते शुक्रवार को पार्थ अपने भाग की शूटिंग करने वाले थे लेकिन वो उस दिन सेट पर आए नहीं थे. गणेश चतुर्थी के वजह से शनिवार और रविवार को सभी लोगों को छुट्टी दी गई थी. इस छुट्टी के बाद वो शो के सेट पर आए और शूटिंग को पूरा किया. लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि पार्थ शो के  सेट पर किसी से भी चर्चा नहीं कर रहे है. वो आते है और अपना शॉट समाप्त करके वापस लौट जाते है. '

शो के मेकर्स ने अब ये मान लिया है कि पार्थ समथान को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो गया है. ऐसे में शो के मेकर्स ने इस शो के राइटर से नए ट्रैक की तैयारी प्रारंभ करने के लिए बोलै दिया है. नए ट्रैक में पार्थ समथान की भूमिका को लेकर नई पटकथा लिखी जाएगी.  

'छैया छैया' सॉन्ग पर थिरकती नजर आई मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस ने भी किया जमकर डांस

रिया चक्रवर्ती की बातों का अंकिता लोखंडे ने दिया मुंह तोड़ जवाब, साझा किया सुशांत का पुराना वीडियो

रुबीना दिलाइक ने पहाड़ों के बिच मनाया अपना जन्मदिन, पति अभिनव शुक्ला संग की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -