सुनील ग्रोवर के टोपी बहू बनने पर देवोलीना का आया रिएक्शन
सुनील ग्रोवर के टोपी बहू बनने पर देवोलीना का आया रिएक्शन
Share:

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी सीरियल साथ निभाना साथिया से सुर्ख़ियों में बनी रहने लगी है. उनका किरदार गोपी बहू काफी चर्चा में रहा. आज भी फैंस को वो कैरेक्टर बहुत पसंद आता है. हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने गोपी बहू कैरेक्टर को री-क्रिएट कर दिया है. वो टोपी बहू बनकर घर के कार्य करते हुए दिखाई दिए है. दरअसल, वो अपने शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में टोपी बहू बनकर फैंस को खुश कर रहे हैं. अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. 

देवोलीना ने कहा ये: मीडिया से बातचीत में देवोलीना ने बोला- 'हां, मैंने वीडियो देखा और ये हकीकत में मजेदार है. ये मुझे मेरे मित्रों की याद दिलाता है, जो पहले मुझे सिर्फ मजे के लिए टोपी बहू कहकर पुकारते थे. हम 'SNS' के सीज़न 2 के साथ वापस आ रहे हैं और सीरियल के शुरू होने से पहले हमें वीडियोज, मीम्स के दवारा इतना प्यार दिया गया है. हमारे सीरियल को ऑफएयर हुए 3 वर्ष हो चुके हैं, लेकिन दर्शक अभी भी हमें याद करते हैं. दर्शकों का यह प्यार ही वजह है कि शो पर इस तरह की मजेदार चीजें बनती हुई दिखाई दे रही हैं.'

कुछ दिनों पहले सीरियल के एक सीन पर बनाया गया रैप वीडियो रसोड़े में कौन था बहुत वायरल हुआ था.  जिसके बारे में बात करते हुए देवोलीना ने बोला- उम्मीद है कि इस बार टोपी बहू प्रेशर कुकर में चने डालकर चढ़ाएगी. और अगर टोपी बहू को किसी की सहायता की जरुरत पड़ी तो मैं उन्हें गाइड कर दूंगी. मैं छोटी बहन की तरह उनकी सहायता करूंगी. जंहा यह भी पता चला है कि साथ निभाना साथिया का सीजन 2 जल्द ऑन एयर होने वाला है. सीरियल  में देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल दिखाई देने वाली हैं. बाकी सीरियल में सभी नए स्टार्स फैंस को देखने को मिलेंगे.

फैंस के लिए बड़ी खबर टेस्ट ने निगेटिव पाए गए वरुण बडोला

इस शो को रिप्लेस करेगा साथ निभाना साथिया का सीजन 2

एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -