वायरल हुआ हिना खान का एक और नया लुक
वायरल हुआ हिना खान का एक और नया लुक
Share:

हिना खान अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। जी हां हम यहां उनके नवीनतम संगीत वीडियो ''हमको तुम मिल गए'' के सह-कलाकार धीरज धूपर के बारे में बात कर रहे हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी यात्रा शुरू करने वाली अभिनेत्री ने पिछले कुछ वर्षों में मनोरंजन के विभिन्न क्षेत्रों में प्रयोग करने की कोशिश की है और इसमें सफल भी हुई हैं।

जैसा कि हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो कि बहुत ही खूबसूरत है। मूवी हैकेड की अभिनेत्री सुंदर लग रही  है क्योंकि वह तस्वीरों में एक पुष्प ठोस गुलाबी कफ्तान पहने हुए है। हिना खान अपनी इस तस्वीर में न सिर्फ सुंदर लग रही है बल्कि अपने लाइट मेकओवर के चलते फैंस का दिल भी लुभा रही है, उनका ये ऑउटफिट देखने के काबिल है। अभिनेत्री अपनी तस्वीरों को 'chilling' के रूप में कैद की हुई है। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो  हिना खान आखिरी बार धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा के साथ शो नागिन 5 में दिखाई दीं थी। हालांकि  तिकड़ी ने अलौकिक नाटक में अल्पकालिक भूमिकाएं निभाईं, जिसमें अब सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बीच हिना कुछ समय पहले स्मार्टफ़ोन नामक एक लघु फ़िल्म में भी दिखाई दीं। इस साल की शुरुआत में, अभिनेत्री ने विक्रम भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म हैकेड के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। कथित तौर पर कहा जाता है कि वह जल्द ही बिग बॉस 14 के प्रोमो के लिए शूट करेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Chillin 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

सुनील ग्रोवर के टोपी बहू बनने पर देवोलीना का आया रिएक्शन

फैंस के लिए बड़ी खबर टेस्ट में निगेटिव पाए गए वरुण बडोला

इस शो को रिप्लेस करेगा साथ निभाना साथिया का सीजन 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -