खुद को बिग बॉस के लिए फिट नहीं मानती यह एक्ट्रेस
खुद को बिग बॉस के लिए फिट नहीं मानती यह एक्ट्रेस
Share:

बिग बॉस शो को लोग खूब पसंद करते हैं और यह जब भी आता है एक नया झटका देकर जाता है. आप सभी को याद हो बीते सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे और उनकी को-एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन उन्हें सपोर्ट करते नजर आई थी. ऐसे में हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर अपनी खुशी जताई. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'वो सिद्धार्थ के बिग बॉस जीतने से काफी खुश हैं.' उनका कहना है कि, 'ये बहुत ही ग्रेट फीलिंग है.

मैंने उनकी जीत पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. मैंने उनकी जर्नी को करीब से महसूस किया है'. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा 'इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस जर्नी हर मायने में लाजवाब साबित हुई थी. उन्होंने कभी भी फेक बनने की कोशिश नहीं की और पूरे शो के दौरान अपना स्वाभाविक खेल दिखाया.' वहीं सिद्धार्थ की जीत पर पार्टी होने के सवाल पर जैस्मिस ने कहा, 'अभी तक कोई पार्टी या सेलिब्रेशन नहीं हुई है. हम बहुत जल्द मिलेंगे और पार्टी करेंगे'.

आगे जब उनसे बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'वो खुद को बिग बॉस के लिए एक फिट कंटेस्टेंट नहीं मानती.' जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही कहा कि, 'मैं इन मामलों में ज्यादा होशियार नहीं हूं. इस घर में रहने के लिए तेज दिमाग के साथ-साथ अच्छी प्लानिंग होनी चाहिए. लेकिन मैं ये सब नहीं कर सकती. इसलिए मैं बिग बॉस के लिए फिट कंटेस्टेंट नहीं हूं'. वैसे आप सभी को पता ही होगा कि जैस्मिन आखिरी बार शो नागिन 4 में नजर आईं थीं.

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली साथ आए नजर, क्या एक बार फिर खत्म हो गई है नाराजगी!

'मेंटलहुड' के किरदारों से होईए रूबरू, एक एडवेंचरस सफ़र का मजा लेने के लिए हो जाइए तैयार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -