विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली साथ आए नजर, क्या एक बार फिर खत्म हो गई है नाराजगी!
विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली साथ आए नजर, क्या एक बार फिर खत्म हो गई है नाराजगी!
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13' में सबसे अधिक झगड़ा मधुरिमा तुली और विशाल के बीच देखने को मिला था. लेकिन ये जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. अब मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य की एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई है. बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, इसके बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा और अब मधुरिमा के साथ विशाल रोमांस करते तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते की कड़वाहट भुलाकर एक बार फिर से आगे बढ़े हैं.

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

माना जा रहा है कि दोनों एक स्पेशल शो के लिए साथ आए हैं और वे 'जुदाई' व 'पल पल दिल के पास' जैसे गाने पर परफॉर्म करने जा रहे हैं. मधुरिमा ने यह तस्वीर अपने सोशल अकांउंट पर शेयर कर रखी है. इस तस्वीर में दोनों बिल्कुल एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े हैं, लेकिन इसे गौर से देखेंगे तो महसूस करेंगे कि इनके बीच में कोई दीवार खड़ी हो. मधुरिमा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कहा है, 'हम दोनों के बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन ये चीजों हमें अपने उस काम को करने से रोक नहीं सकते जिसमें हम माहिर हैं. 

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

कुछ फैन्स ने मधुरिमा की इस पोस्ट को देखने के बाद दोनो की जोड़ी को नंबर वन कहा है तो कुछ ने मधुरिमा से विशाल को माफ कर देने की बात कही है. कुल मिलाकर फैन्स दोनों को साथ देखकर बेहद खुश हैं. बता दे कि, मधुरिमा ने 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी. वैसे तो दोनों के रिश्ते के बीच इस शो से पहले ही खटास थी, लेकिन उम्मीद की जा रही थी कि दोनों एक बार फिर साथ आ जाएंगे. हालांकि, घर के सदस्यों की काफी कोशिशों के बाद भी ऐसा नहीं हो पाया और दोनों के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हुए. अंत में नौबत यहां तक आ गई कि मधुरिमा ने अपने इस एक्स बॉयफ्रेंड को पैन से ही पीट डाला , जिसके बाद उन्हें 'बिग बॉस 13' का घर छोड़ना पड़ा.

जेठालाल ने बबीता से कह दिया आई लव यू, फिर हुआ ऐसा

श्वेता और फहमान ने शाहिद और करीना के इस सीन से टूटे दिल को संभाला

खूबसूरती में माँ से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -