Naagin 4 : क्या वाकई शलाका ने की 'बा' को मारने की कोशिश
Naagin 4 : क्या वाकई शलाका ने की 'बा' को मारने की कोशिश
Share:

टीआरपी जगत में नागिन 4 धमाल मचा रहा है. शो के माध्यम से एकता कपूर ने एक बार फिर खुद को साबित किया है. दर्शकों के लिए शो में नया ​ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. क्योकि नागिन 4 में शलाका की एंट्री हुई है. शो में आए लीप के बाद भले ही शकाला देव की पत्नी बन गई हो लेकिन देव अब भी बृन्दा को ही चाहता है. ये बात शलाका को बहुत अच्छे से पता है. वह देव और बृन्दा की लव स्टोरी को पूरी तरह से खत्म करना चाहती है. यही वजह है कि, आने वाले एपिसोड में शलाका बृन्दा के खिलाफ अपनी पहली चाल चलने वाली है. अब ये तो पता चल ही चुका है कि, शलाका ही नयनतारा है जो अपना प्यार पाने के लिए पारेख परिवार में आई है.

निया शर्मा ने कोरोना वायरस के डर को लेकर कसा तंज, कही चौकाने वाली बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागिन 4 के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि, शलाका बा को जान से मारने की कोशिश करेगी. जब शलाका अपने काम को अंदाज दे रही होगी उस समय बृन्दा बा के पास पहुंच जाएगी. बृन्दा बा को शलाका के चंगुल से बचाने की कोशिश करेगी.बृन्दा को अपने सामने देखते ही शलाका अपनी प्लॉन ही बदल डालेगी. वह तुंरत ही पूरे पारेख परिवार को बुला लेगी और बताएगी कि, बृन्दा ने बा को जान से मारने की कोशिश की है. शलाका बृन्दा पर तेज हथियार से हमला करने का भी आरोप लगा देगी.

तारक मेहता की शूटिंग हुई ठप, सरकार से मेकर्स ने बोली ये बात

वही शो की कहानी में आगे आप देखेंगे कि, बा को बृन्दा के साथ देखकर देव और पारेख परिवार शलाका की बात पर यकीन कर लेंगे. जिसके बाद सब लोग बृन्दा को बुरा भला कहना शुरू कर देंगे. वहीं दूसरी तरफ खुद पर लग रहे इल्जामों के बीच बृन्दा कुछ भी नहीं कर पाएगी. पहले तो उसको समझ ही नहीं आएगा कि, शलाका ने ये सब क्यों किया है.बृन्दा इस घटना को लेकर काफी परेशान हो जाएगी. ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि, शलाका और बृन्दा की ये लड़ाई क्या नया मोड़ लेकर आएगी. बहरहाल, आप नागिन 4 में होने वाले इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरुर बताएं.

रिपीट टेलीकास्ट होंगे कई शोज, आज है शूटिंग का आखिरी दिन

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -