तारक मेहता की शूटिंग हुई ठप, सरकार से मेकर्स ने बोली ये बात
तारक मेहता की शूटिंग हुई ठप, सरकार से मेकर्स ने बोली ये बात
Share:

भारत में काफी दिनों से कोरोनावायरस ने अपने पैर पसार लिए है. वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वायरस के कहर को देखते हुए एक तरफ जहां सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग 19 मार्च से 31 मार्च तक के लिए रोक दी गई है, वहीं इसी बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर असित कुमार मोदी ने सरकार से अपील की है कि उन्हें एक दिन और शूटिंग करने की इजाजत दी जाए.

डिजाइनर्स ने पारस छाबड़ा पर लगाया गंभीर आरोप

इस मामले को लेकर असित कुमार मोदी ने बीएमसी मुंबई और महाराष्ट्र सीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर जारी किए गए इन सर्कुलर्स पर कुछ समझ नहीं आ रहा है. अचानक ही हमें फिल्म सिटी में शूट करने से मना कर दिया गया है.कोई शूट नहीं करने दे रहा. सेट पर हाइजीन रखने के लिए हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं और बेहद छोटी यूनिट के साथ काम कर रहे हैं. सर प्लीज हमें कल (18 मार्च) तक शूटिंग करने की इजाजत दे दें.'

महामुकाबले में पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर के 12 कलाकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि असित कुमार की इस अपील पर लोग गुस्से से उबल पड़े हैं. ट्विटर पर लोगों ने असित कुमार मोदी को आड़े हाथों ले लिया और खूब ट्रोल भी किया. कुछ यूजर्स ने कहा कि उनके लिए रुपया सबसे बड़ा है. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' उनका फेवरिट शो है, लेकिन इससे ज्यादा लोगों की सुरक्षा उनके लिए जरूरी है.' वहीं एक यूजर ने असित कुमार मोदी को टैग करते हुए लिखा कि उन्हें सबसे पहले अपने लोगों और यूनिट का ध्यान रखना चाहिए.इसने लिखा, 'सर पहले अपने लोगों को ध्यान रखो. शूटिंग तो चलती रहेगी. अगर संभव हो तो उन्हें छुट्टी पर भेज दीजिए क्योंकि आप तो अपनी शूटिंग के चक्कर में उनका ध्यान नहीं रख पाएंगे. उन्हें सेट पर पहुंचने के लिए तरह-तरह के वाहनों से आना पड़ेगा. अगर इससे मदद हो पाए तो अच्छा होगा. थैंक्स.

हिंदुस्तानी भाऊ ने थप्पड़ वाले मामले में नेहा धूपिया की लगाई क्लास

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -