आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम
आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम
Share:

टीआरपी जगत में किसी समय धमाल मचा चुका 'बिग बॉस 13' की यादे अभी भी समाप्त नही हुई है. इस शों के खत्म होने के बाद कई सितारों को काम मिल चुका है. कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अभी भी काम की तलाश कर रहे हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री का नाम आरती सिंह हैं. हालांकि आरती लगातार कुछ न कुछ ऐसा कर रही हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी रहें. आरती ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. ये पोस्ट चर्चा में बना हुआ है जिसका कनेक्शन उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड से है.

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरती सिंह और अयाज खान तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों का रिश्ता आगे नहीं चल सका जिसके बाद ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अयाज खान ने शादी कर ली. अयाज की शादी की दूसरी सालगिरह पर आरती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में आरती ने अयाज की पत्नी संग एक तस्वीर साझा की और कैप्शन भी लिखा.

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

इसके साथ ही आरती सिंह ने लिखा कि- 'सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं मेरे दोस्तों. भगवान तुम दोनों को हमेशा खुश रखे. तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं.' आरती के अलावा अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी अयाज की तस्वीर साझा कर एक पोस्ट लिखा. बिपाशा ने लिखा- 'शादी की सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं मेरे सबसे फेवरेट कपल को. तुम दोनों ऐसे ही एक दूसरे के प्यार में डूबे रहो.

31 मार्च से पहले कर ले यह महत्वपूर्ण कार्य, हो सकता है भारी नुक्सान

हिंदुस्तानी भाऊ ने थप्पड़ वाले मामले में नेहा धूपिया की लगाई क्लास

क्या जिन्दा है नायरा और कार्तिक की बेटी, कायरव को मिलेगी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -