नागिन 4 के सेट से इस अदाकारा ने शेयर की वीडियो, शूटिंग हुई शुरू
नागिन 4 के सेट से इस अदाकारा ने शेयर की वीडियो, शूटिंग हुई शुरू
Share:

कोरोनावायरस के कारण लगे लॉक डाउन के खुलने के बाद अब सभी लोग धीरे धीरे काम पर जाने लगे है | वहीं अदाकारा रश्मि देसाई काम पर वापस लौट चुकी है. बता दें की रश्मि ने नागिन4 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और इसकी खबर रश्मि ने खुद वीडियो साझा कर के दी है. वहीं रश्मि ने अपने मेकअप रूम का एक वीडियो साझा किया है जिसमे वे एक बार फिर श्लाखा के रोल में नजर आने के लिए तैयार हो रही हैं.रश्मि के द्वारा शेयर की गयी इस वीडियो में एक्ट्रेस को मेकअप करवाते और बाल बनवाते देखा का सकता हैं. और उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने PPE किट पहन रखी है और मेकअप मैन ने मास्क लगाया है. 

नागिन अदाकारा रश्मि ने मेकअप करवाते हुए यह वीडियो बनायीं हैं. वहीं उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा की , 'शूटिंग पर वापस आकर अच्छा लग रहा है. #Naagin4 #Shalakha' सीरियल में रश्मि देसाई  श्लाखा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक नागिन है. वहीं  लॉकडाउन से पहले ही रश्मि की इस शो में एंट्री हुई थी. परन्तु लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग बंद कर दी गयी और फैन्स रश्मि को नागिन अवतार में ज्यादा नहीं देख पाए | बता दें की अब रश्मि ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है तो फैन्स को नए एपिसोड का बेहद इंतज़ार है | 

रश्मि देसाई की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. सीरियल नागिन 4 के साथ-साथ और भी सीरियलों की शूटिंग शुरू हो गयी है. वहीं कसौटी जिंदगी की, ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये रिश्ते हैं प्यार के और गुड़िया हमारी सभी पे भारी के साथ और भी कई शोज की शूटिंग शुरू हो गयी है. प्रोड्यूसर्स महाराष्ट्र सरकार के द्वारा दी गयी नई गाइडलाइन्स को फॉलो करने के अलावा सेट्स पर और भी सावधानियां रख रहे हैं. वहीं जल्द ही दर्शको को अपने फेवरेट शोज के नए एपिसोड देखने को मिल सकते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by rashamiisbest (@rashamifanclub) on

हिना खान ने नेपोटिज्म के बारे में कही यह बात

गुड़िया हमारी सभी पे भारी में होगी इस एक्टर की एंट्री

काम्या पंजाबी ने लड़कियों के ऊपर बनाई यह शॉर्ट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -