गुड़िया हमारी सभी पे भारी में होगी इस एक्टर की एंट्री
गुड़िया हमारी सभी पे भारी में होगी इस एक्टर की एंट्री
Share:

जुलाई महीने से दर्शक अपने फेवरेट सीरियल्स के नए एपिसोड्स देख सकते है| वहीं सरकार की दी गई गाइडलाइन्स के साथ, कास्ट और क्रू की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए करीब करीब सभी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है. परन्तु इतने लम्बे ब्रेक के बाद सीरियल बिना ट्विस्ट के आये ऐसा हो ही नहीं सकता. वहीं बता दें की ऐसा ही ट्विस्ट आने वाला हैं &TV के सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में. इस सीरियल में दिखाया गया है क‍ि कैसे गुड़िया का परिवार गुड़िया के लिए जीवनसाथी खोजा जा रहा  है और उनकी ये खोज लॉकडाउन के बाद पूरी होने वाली है. वहीं खबरों की माने तो बहुत जल्द इस सीरियल में सीरियल 'मनमोहिनी' के शिव यानी करम राजपाल की एंट्री हो सकती है जो बनेंगे गुड़िया के हीरो. एक मीडिया रिपोर्टर ने एक्टर करम राजपाल से बात की तो उन्होंने इस खबर का सच बताया गया है. वहीं उन्होंने कहा "मुझे अभी इसका आईडिया नहीं है क‍ि मैं वो शो कर रहा हूं या नहीं. हां, ये जरूर बोलूंगा क‍ि पिछले 10-15 दिन पहले मेरी बात हुई थी, परन्तु अभी तक कुछ पता नहीं चला है क‍ि मैं उस शो में हूं या नहीं. पता नहीं ये खबर कैसे लीक हुई. यदि मुझे कुछ कन्फर्मेशन मिलता, तो मैं आपको जरूर बताता.

वहीं "सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भरी' में करम राजपाल ने अपने होने की पुष्टि तो नहीं की है परन्तु अगर उनकी एंट्री हुई भी तो उन्हें भी इस सिचुएशन में जल्द ही शूटिंग के लिए आना पड़ेगा. इस पर करम ने कहा, "सब डर रहे हैं इस बीमारी से और डरना भी चाहिए, लेकिन एहतियात लेना चाहिए. अगर एकतरफा देखा जाए तो अपने घर से बहुत से ऐसे लोग निकलते हैं जो देश की सेवा के लिए निकल रहे हैं. इसके साथ ही शायद कहीं न कहीं उनके जेहन में भी कोविड 19 का डर होगा, लेकिन वो देश के लिए कर रहे हैं और हम अपने आपको उनके सामने या उनके आगे कहीं रख भी नहीं सकते हैं. परन्तु हम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बिलॉन्ग करते हैं, अगर काम के लिए बाहर जाना पड़ा तो डेफिनेटली निकलेंगे क्योंकि हम भी ऑडियंस के लिए ही बाहर निकल रहे हैं.वहीं  काम करना किसे अच्छा नहीं लगता, और हम जो भी काम कर रहे हैं, जनता के लिए ही कर रहे हैं ताकि वो घर पर बैठे बोर ना हों और उनका मनोरंजन होता रहे. वहीं तो जरूर निकलेंगे काम पर परन्तु एहतियात के साथ."काम करने के लिए करम हमेशा रेडी रहते हैं परन्तु इस लॉकडाउन ने उन्हें बहुत कुछ सिखा दिया है. 

उन्होंने कहा, "मैंने खुद को समय देना और खुद पर ध्यान देना सीखा है, जो लॉकडाउन से पहले सिर्फ काम पर देता था. घर पर बैठे-बैठे मैं अपना पैशन फॉलो कर रहा हूं. ये लॉकडाउन मेरा बहुत ही प्रोडक्टिव रहा है. मैंने पियानो बजाना सीखा, गिटार बजाना सीखा, ये पिछले 30-35 दिनों में सीखा और कुकिंग तो पहले से ही आती थी मुझे, बस कुछ नए-नए पकवान ट्राय किए. फिर मैंने लिखना भी शुरू किया है. लिख तो मैं पहले से रहा था लेकिन इस लॉकडाउन में पूरा मौका मिला और बाकी सेल्फ फोटोग्राफी का भी शौक है मुझे तो मैं सेल्फ पोट्रेट्स भी कर रहा हूं आज कल. उसमें भी एक्सपेरिमेंट्स कर रहा हूं."जैसा क‍ि उन्होंने बताया कि इस लॉकडाउन ने उन्हें लिखने का बहुत अच्छा मौका दिया है. अपने लेख के बारे में बताते हुए करम ने कहा, "मैं एक फिक्शनल स्टोरी लिख रहा हूं और शायद फ्यूचर में, मैं इसे पिच भी करूंगा, किसी वेब में या सीरियल में. वहीं मुझे इतना यकीन है क‍ि जो स्टोरी मैं लिख रहा हूं वो बहुत ही एक्स्ट्रा आर्डिनरी है.वहीं  मतलब जितनी भी स्टोरीज हैं हमारी इंडस्ट्री में उन सबसे काफी हटकर है ये स्टोरी.इसके अलावा "बात दें कि करम राजपाल एक अच्छे एक्टर तो हैं ही, उन्हें फोटोग्राफी का भी शौक हैं और अब तो उन्होंने राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बनने की तैयारी भी कर ली है.

दिल्ली के सभी कोरोना अस्पतालों में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश

स्मार्टफोन से भी पतली हो सकती है OnePlus TV

32 किलोमीटर तक निया-अर्जुन ने चलाई साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -